6 महीने से तोते को ढूंढने में जुटी है नोएडा पुलिस, ये है पूरा मामला

6 महीने से तोते को ढूंढने में जुटी है नोएडा पुलिस, ये है पूरा मामला

प्रेषित समय :15:57:25 PM / Fri, Sep 10th, 2021

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से एक बड़ा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, यहां गायब हुए तोते को पुलिस पिछले छह महीने से तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक तोते का कुछ अता-पता नहीं चल सका है. वहीं, अब पीडि़त महिला और पुलिसकर्मियों के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, नोएडा निवासी एक महिला ने डायल 112 पर कॉल कर तोता खोने की शिकायत की थी, जिसके बाद डायल 112 ने संबंधित थाना सेक्टर 39 मामले से अवगत कराया था. महिला ने तोते को पकडऩे का शक अपने पड़ोसी पर भी जाहिर किया था. हालांकि, पुलिस का कहना था कि पूछताछ में पता चला है कि तोता उड़कर उनके छत पर आया था, फिर वहां से कहा गया किसी को नहीं पता.

हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो में महालि थाना प्रभारी से तोते को तलाशने की गुहार लगा रही है. थाना प्रभारी से महिला ने शिकायत की आपने जिन चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था वो कह रहे हैं, हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है. तो वहीं, ऑडियो में थाना प्रभारी ने बताया कि आपका मामला सदरपुर चौकी का है आपके बोलने से सलारपुर लगा था इसलिए सालारपुर चौकी प्रभारी का नम्बर दिया था.

हालांकि, अब सदरपुर चौकी प्रभारी आपसे संपर्क करके पूरा प्रयास करेंगे तोता ढूंढने में. इस संबंध में थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजीव बालयान से मीडिया कर्मियों ने बात की. थाना प्रभारी ने बताया कि मामला करीबन 6 महीने पहले का है, सदरपुर निवासी एक महिला ने अपना तोता गुम होने की शिकायत की थी, जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है, महिला को भी बता दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के आगरा में बर्थडे पार्टी के दौरान भरभराकर गिरी छत, 2 की मौत और 15 घायल

उत्तर प्रदेश में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल आज से खुलेंगे

उत्तर प्रदेश में आज से खुले कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, 23 अगस्त से शुरू होंगी 6वीं से 8वीं तक की क्लास

Leave a Reply