प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेंगे यूपी चुनाव, लेकिन सीएम फेस पर अभी फैसला नहीं: सलमान खुर्शीद

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लड़ेंगे यूपी चुनाव, लेकिन सीएम फेस पर अभी फैसला नहीं: सलमान खुर्शीद

प्रेषित समय :08:25:58 AM / Mon, Sep 13th, 2021

आगरा. पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रियंका गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी, हालांकि अभी तक सीएम उम्मीदवार के लिए अंतिम फैसला नहीं हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

उन्होंने कहा, पार्टी किसी भी अन्य दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी. हम दृढ़ विश्वास के साथ चुनाव लड़ेंगे. पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय लोगों की समस्याओं को जानने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे. उन्होंने कहा- कांग्रेस यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. खुर्शीद ने जोर देकर कहा कि घोषणापत्र में आम लोगों की आवाजें शामिल होंगी.

कांग्रेस पार्टी द्वारा सीएम के चेहरे के बारे में पूछे जाने पर खुर्शीद ने कहा कि पार्टी का चेहरा प्रियंका गांधी हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि, प्रियंका ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है, इसलिए हम भी ऐसा नहीं कर सकते हैं लेकिन पार्टी उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा, पार्टी के सदस्य विधानसभाओं का दौरा कर रहे हैं और लोगों से संपर्क करने और स्थानीय लोगों की समस्याओं को जानने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस की चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष सलमान खुर्शीद व पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने रविवार को आगरा के तोरा गांव में थे. यहां उन्होंने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में जाना. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने ग्रामीणों से पूछा कि उनकी क्या-क्या समस्याएं हैं, जिस पर ग्रामीणों और महिलाओं ने पेंशन न मिलने तथा आवारा पशुओं द्वारा फसल नष्ट किए जाने सहित अन्य समस्याएं भी बताईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: भाजपा के बूथ विजय अभियान का आगाज, नड्डा बोले- गांव, गरीब और किसान पर फोकस

यूपी सरकार ने लगाया निकायों और जल निगम की हड़ताल पर 6 महीने का प्रतिबंध

अभिमनोजः यूपी में चुनाव! देखना दिलचस्प होगा कि ब्राह्मण किस पर भरोसा करते हैं?

यूपी के मिर्जापुर में श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा में पलटी, झारखंड के 12 लोग डूबे थे, 6 को बचाया गया, 6 लापता

5 राज्यों में चुनाव प्रभारियों का बीजेपी ने किया ऐलान, यूपी में धर्मेंद्र प्रधान, पंजाब का शेखावत

जबलपुर के एटीएम में डकैती डालने आए थे यूपी के शातिर बदमाश..!

Leave a Reply