Ananya Panday ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर करके बोलीं- हॉट मेस…

Ananya Panday ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें शेयर करके बोलीं- हॉट मेस…

प्रेषित समय :11:37:26 AM / Sun, Sep 19th, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे मालदीव वेकेशन से अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, फोटो में अनन्या ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और वो अपनी झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में काफी छाई हुई हैं. अनन्या पांडे की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि उनका दिलकश अंदाज बेहद ही लाजवाब है.

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने मालदीव से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या ने मालदीव में अपने होटल के रूम से इस तस्वीर को पोस्ट किया है. अनन्या पांडे ने इस फोटो को शेयर करते हुए ‘हॉट मेस’ कैप्शन दिया है. बंधे हुए बालों में अनन्या का ये लुक देखने लायक है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसे आप देख सकते हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘OMG So hot!!’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दिशा पटानी की छवि’. बात करें अनन्या के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से की थी, जिसके बाद वे ‘पति पत्नी और वो’ और ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर का बेटा 50 लाख रुपये की चरस के साथ गिरफ्तार

ठगी के आरोप में बॉलीवुड का प्रोड्यूसर गिरफ्तार, 10 से ज्यादा वारदातों को दे चुका है अंजाम

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

Leave a Reply