मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

प्रेषित समय :10:37:00 AM / Sun, Sep 19th, 2021

जयपुर. राजस्थान के ओएसडी लोकेश शर्मा ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है. शर्मा ने शनिवार देर रात करीब 12.30 बजे अपना इस्तीफा सीएम गहलोत को भेजा है. इस्तीफे के पीछे की वजह उन्होंने खुद के एक ट्वीट बताया है.

अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था-मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए, बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए.

उधर देर रात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपने इस्तीफे में सफाई देते हुए कहा- आज दिन में मेरे द्वारा किए गए ट्वीट को राजनैतिक रंग देते हुए, गलत अर्थ निकाल कर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है,मैं 2010 से ट्वीटर पर एक्टिव हूं,मैंने आज तक किसी भी छोटे-बड़े नेता खिलाफ पार्टी लाइन से अलग हटकर कोई गलत शब्द नहीं लिखे हैं. आपके द्वारा OSD की जिम्मेदारी मिलने के बाद मैंने अपनी मर्यादाओं को ध्यान रखते हुए कोई भी राजनीतिक क्विट नहीं किया,फिर भी मेरे ट्वीट से पार्टी, सरकार व आलाकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहता हूं,फिर भी आपको लगता है मेरे द्वारा जानबूझकर कोई गलती की गई है तो मैं आपके विशेषअधिकार पद से इस्तीफा भेज रहा हूं.निर्णय आपको करना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जयपुर के एक होटल में है ये खास कमरा, जिसका किराया 10 लाख रुपये

कांग्रेस को जयपुर में रमा देवी ने दिया झटका, 6 जिलों में से 3 पर बीजेपी का कब्ज़ा

रेलवे एम्पलाइज कोआपरेटिव जयपुर बैंक की आमसभा आयोजित, कर्मचारियों के लिए अनेक निर्णय लिये जाएंगे

Leave a Reply