आईपीएल: केकेआर के सामने आरसीबी का घुटना टेक प्रदर्शन, 92 रनों पर आल आउट, कोलकाता को जीतने के लिए 93 रनों की दरकार

आईपीएल: केकेआर के सामने आरसीबी का घुटना टेक प्रदर्शन, 92 रनों पर आल आउट, कोलकाता को जीतने के लिए 93 रनों की दरकार

प्रेषित समय :21:32:56 PM / Mon, Sep 20th, 2021

अबुधाबी. आईपीेएल-2021 फेज-2 में आज केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. मैच की शुरुआत आरसीबी के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई. टीम 19 ओवर में 92 के स्कोर पर ऑल-आउट हो गई. एक भी खिलाड़ी टीम के लिए अच्छा खेल नहीं दिखा सका. ्य्यक्र को अब मैच जीतने के लिए 93 रन बनाने होंगे.

केकेआर के खिलाफ तीसरा खराब प्रदर्शन

आरसीबी का कोलकाता के खिलाफ यह तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन रहा. इससे पहले 2017 में बेंगलुरु ने केकेआर के खिलाफ 49 रन बनाए थे और 2008 में बेंगलुरु ने केकेआर के खिलाफ 82 रन पर ऑल-आउट हुई थी.

कोहली ने किया निराश

विराट कोहली 4 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हुए. प्रसिद्ध कृष्णा ने कोहली को रुक्चङ्ख आउट कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया. हालांकि विराट ने ष्ठक्रस् का इस्तेमाल किया, लेकिन वह स्टंप के सामने पाए गए और अपने 200वें मुकाबले में मात्र 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. देवदत्त पडिक्कल भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 22 रन बनाकर लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को अपनी कैच थमा बैठे.

हैट्रिक से चूके चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती ने 12वों ओवर में ग्लेन मैक्सवेल (10) और वानिंदु हसरंगा (0) को लगातार दो गेंदों पर आउट किया. उनके पास हैट्रिक लेने का शानदार मौका था, हालांकि वह इसे पूरा नहीं कर सके.

रसेल का डबल धमाल

डेब्यू कर रहे श्रीकर भरत (16) को आंद्रे रसेल ने आउट कर केकेआर को तीसरी सफलता दिलाई. अपने इसी ओवर में रसेल ने एबी डिविलियर्स को शून्य पर पवेलियन भेज आरसीबी की कमर तोड़कर रख दी. कोलकाता के खिलाफ डिविलियर्स दूसरी बार शून्य पर आउट हुए.

कोहली की विराट उपलब्धि

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आज आईपीएल में अपना 200वां मैच खेल रहे है. विराट किसी एक टीम के लिए 200 आईपीएल मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. हालांकि ओवरऑल वे इस माइलस्टोन तक पहुंचने वाले पांचवें खिलाड़ी है. उनसे पहले महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, रोहित शर्मा और सुरेश रैना आईपीएल में 200 मैच खेल चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले आज से शुरू, सीएसके की भिड़ंत मुंबई इंडियन से

आईपीएल में होगी दर्शकों की वापसी, बीसीसीआई ने फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत दी

आईपीएल की 2 नई टीमों की नीलामी अक्टूबर में, मेगा ऑक्शन जनवरी में कराने बीसीसीआई की योजना

IPL 2021: आईपीएल के बचे मैचों का पूरा शेड्यूल, जानें आपकी पसंदीदा टीम कब किससे भिड़ेगी

आईपीएल: अंतिम समय में खिलाड़ियों के हटने से फ्रेंचाइजी नाराज, बीसीसीआई को लिखा पत्र

रोहित-सूर्यकुमार और बुमराह लंदन से यूएई के लिए रवाना, चार्टर्ड प्लेन से भरी उड़ान, आईपीएल टीम में होंगे शामिल

Leave a Reply