जावेद अख्तर मानहानि मामला: कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित

जावेद अख्तर मानहानि मामला: कोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित

प्रेषित समय :15:33:32 PM / Mon, Sep 20th, 2021

मुंबई. जावेद अख्तर द्वारा अपने खिलाफ दायर मानहानि मामले की सुनवाई के लिए आज कंगना रनौत कोर्ट में पेश हुईं. दिग्गज गीतकार मामले की सुनवाई के लिए जहां समय से पहले ही अंधेरी कोर्ट में पहुंच गए, वहीं कंगना रनौत के वकील ने जानकारी दी थी कि अभिनेत्री जल्द ही पेश होंगी. कंगना के कोर्ट में पेश होने के बाद उनके वकील ने पूछा कि जब यह जमानती मामला है तो उनके क्लाइंट के कोर्ट में उपस्थित होने पर जोर क्यों दिया जा रहा है.

आखिरकार कंगना के पेश होने के बाद सुनवाई 15 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई. दरअसल, पिछली सुनवाई में कंगना के बॉम्बे हाईकोर्ट के सामने पेश ना होने के बाद, अदालत ने सुनवाई सोमवार, 20 सितंबर तक बढ़ा के लिए टाल दी थी और साथ ही एक्ट्रेस के कोर्ट में पेश होने पर भी जोर दिया था. कंगना के वकील ने कहा था कि उन्हें कोविड के लक्षण हैं और यात्रा के कारण वे थकी हुई थीं, जिसके चलते वह कोर्ट नहीं पहुंच सकीं.

इसके साथ ही कंगना के वकील ने उनकी मेडिकल रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश की थी और सात दिनों का समय मांगा था. लेकिन, जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि यह मामले की कार्यवाही में देरी करने के लिए एक सुनियोजित रणनीति है. गीतकार के वकील ने आगे कहा कि रनौत ने किसी न किसी कारण से अदालत के सामने पेश होने से इनकार कर दिया है क्योंकि इस साल फरवरी में उन्हें समन जारी किया गया था. कोर्ट ने कहा कि इस बार पेश नहीं होने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल-2 का आगाज: अंतिम पांच ओवर में सीएसके ने बनाए 69 रन, मुंबई के सामने 157 रनों का टारगेट

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे से केंद्र को हर महीने मिलेगा 1,000 से 1,500 करोड़ रुपये का टोल राजस्व: गडकरी

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले आज से शुरू, सीएसके की भिड़ंत मुंबई इंडियन से

मुंबई के नागपाड़ा से संदिग्ध आतंकी जाकिर गिरफ्तार, हाल ही में पकड़े गए आतंकियों से है लिंक

मुंबई के नागपाड़ा से संदिग्ध आतंकी जाकिर गिरफ्तार, हाल ही में पकड़े गए आतंकियों से है लिंक

मुंबई में अलर्ट: ट्रेन में गैस अटैक और यात्रियों पर हमले कर सकते हैं आतंकी

Leave a Reply