आईपीएल-2 का आगाज: अंतिम पांच ओवर में सीएसके ने बनाए 69 रन, मुंबई के सामने 157 रनों का टारगेट

आईपीएल-2 का आगाज: अंतिम पांच ओवर में सीएसके ने बनाए 69 रन, मुंबई के सामने 157 रनों का टारगेट

प्रेषित समय :21:33:01 PM / Sun, Sep 19th, 2021

दुबई. चेन्नई और मुंबई के बीच खेले जा रहे मैच से आईपीएल 2021 फेज-2 का आगाज हो गया है. मैच की शुरुआत ष्टस््य के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई. अनफिट रोहित शर्मा की जगह किरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. यह छठा मौका है, जब पोलार्ड मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं. सीएसकेे ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और मुंबई के सामने 157 का टारगेट रखा.

गायकवाड़ की शानदार बल्लेबाजी

ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में अपना छठा और यूएई में लगातार चौथा अर्धशतक पूरा किया. गायकवाड़ की यह पारी चेन्नई के लिए बहुत अहम समय पर देखने को मिली. एक समय चेन्नई ने 24 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन पांचवें विकेट के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और रवींद्र जडेजा ने 64 गेंदों पर 81 रन जोड़कर ष्टस््य को मैच में वापस ला खड़ा किया. गायकवाड़ ने 58 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली.

बुमराह ने तोड़ी साझेदारी

गायकवाड़ और जडेजा की पार्टनरशिप ने मुंबई इंडियंस के लिए पांचवें विकेट के इंतजार को थोड़ा बढ़ा दिया, लेकिन जसप्रीत बुमराह ने रवींद्र जडेजा को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा और टीम को पांचवीं सफलता दिलाई. जडेजा 33 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए.

पावर प्ले में गंवाए 4 विकेट

पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने डु प्लेसिस को शून्य पर आउट कर टीम को पहली सफलता दिलाई. चेन्नई अभी इस झटके से उबरी भी नहीं थी कि अगले ही ओवर में एडम मिल्ने ने मोइन अली को शून्य पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया. तीसरे ओवर में बोल्ट ने सुरेश रैना (4) को आउट कर चेन्नई की कमर तोड़ कर रख दी. इसके बाद मिल्ने ने कैप्टन धोनी (3) के रूप में मुंबई को चौथी सफलता दिलाई. पावर प्ले तक सीएसके का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 24 रन रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल में होगी दर्शकों की वापसी, बीसीसीआई ने फैंस को स्टेडियम में आने की इजाजत दी

आईपीएल की 2 नई टीमों की नीलामी अक्टूबर में, मेगा ऑक्शन जनवरी में कराने बीसीसीआई की योजना

IPL 2021: आईपीएल के बचे मैचों का पूरा शेड्यूल, जानें आपकी पसंदीदा टीम कब किससे भिड़ेगी

आईपीएल: अंतिम समय में खिलाड़ियों के हटने से फ्रेंचाइजी नाराज, बीसीसीआई को लिखा पत्र

रोहित-सूर्यकुमार और बुमराह लंदन से यूएई के लिए रवाना, चार्टर्ड प्लेन से भरी उड़ान, आईपीएल टीम में होंगे शामिल

टीम इंडिया को हराने वाला श्रीलंकाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलेगा, विराट कोहली ने भेजा न्यौता

Leave a Reply