नगर पंचायत सीएमओ-लेखापाल ले रहे थे एक लाख रुपए की रिश्वत, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

नगर पंचायत सीएमओ-लेखापाल ले रहे थे एक लाख रुपए की रिश्वत, लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

प्रेषित समय :21:23:27 PM / Tue, Sep 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर के समीपस्थ जिले दमोह के तेंदूखेड़ा में आज लोकायुक्त टीम ने नगर पंचायत के सीईओ व लेखापाल को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. इस मामले में एक सब इंजीनियर का भी नाम आया है जो रिश्वत के मामले में शामिल है जो उस वक्त मौके पर नहीं था. सागर लोकायुक्त की टीम की इस कार्यवाही से तेंदूखेड़ा क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

                          लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने बताया कि नगर पंचायत के अंतर्गत ठेकेदार ने नाली व सीसी रोड का निर्माण कराया था, जिसके बिलों का भुगतान करने के लिए नगर पंचायत सीएमओ प्रकाश पाठक, लेखापाल  जितेन्द्र श्रीवास्तव व एक सब इंजीनियर द्वारा 13 प्रतिशत के हिसाब से एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग कर रहे थे, जिसपर ठेकेदार ने लोकायुक्त एसपी सागर से शिकायत की, इसके बाद आज एक लाख रुपए की रिश्वत लेकर नगर पंचायत के कार्यालय पहुंचे, जहां पर सीएमओ व लेखापाल साथ में ही बैठे रहे, जैसे ही एक लाख रुपए की रिश्वत दी तो लोकायुक्त की टीम के अधिकारियों ने दबिश देकर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया, लोकायुक्त टीम की कार्यवाही से आफिस में हड़कम्प मच गया, इस मामले में एक और सब इंजीनियर का नाम सामने आया है, जो आज  ड्यूटी पर न होने के कारण लोकायुक्त टीम के हत्थे नहीं चढ़ सका है, हालांकि लोकायुक्त टीम के अधिकारियों का कहना है कि वह भी इस मामले में शामिल रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दमोह से एचआईवी पीड़ित नाबालिग को घर से भगाया, बस में लटककर जबलपुर आया

एमपी में तेजी से बढ़ा रहा संक्रमण का खतरा: 5 दिन में 17 जिलों में मिले 80 पाजिटिव, दमोह में सबसे ज्यादा पाजिटिव

एमपी के दमोह से पांच हजार रुपए में फर्जी डिग्री खरीदकर जबलपुर में डाक्टरी चल रही थी, एसटीएफ के हत्थे चढ़ा डिग्री बेचने वाला युवक

Leave a Reply