जबलपुर में लकवाग्रस्त महिला के साथ रेप, 10 साल से बिस्तर पर पड़ी है पीडि़ता

जबलपुर में लकवाग्रस्त महिला के साथ रेप, 10 साल से बिस्तर पर पड़ी है पीडि़ता

प्रेषित समय :15:53:46 PM / Tue, Sep 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें दस वर्षो से बिस्तर पर पड़ी लकवाग्रस्त महिला के साथ क्षेत्र के कालीराम बर्मन ने रेप किया, महिला को बचाने के लिए उसका दिव्यांग पति आया तो कालीराम ने उसे भी धक्का देकर गिरा दिया. पुलिस ने इस मामले में कालीराम बर्मन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

                      पुलिस के अनुसार बरगी क्षेत्र में रहने वाली महिला को दस वर्ष पहले लकवा लग गया, इसके बाद से वह बिस्तर पर पड़ी है, वह न तो बोल सकती है, न ही चल पाती है. महिला का पति भी दिव्यांग है, जो मजदूरी करके अपने परिवार का भरणपोषण करता है, पिछले दिन रोज की तरह पति सुबह घर से मजदूरी करने के लिए निकल गया. इस दौरान गांव का कालीराम बर्मन घर पहुंच गया, जिसने लकवाग्रस्त महिला को अकेला देखा तो उसके साथ बलात्कार करने लगा, बेसुध पड़ी महिला की आंखो से आंसू निकलते रहे, न तो वह चिल्ला सकी न  ही उठ सकी, शाम को पति मजदूरी करके घर पहुंचा तो देखा तो कालीराम बर्मन उसकी लकवाग्रस्त पत्नी के साथ रेप कर रहा है, उसने कालीराम बर्मन को रोकना चाहा जिसपर कालीराम ने पति को भी धक्का देकर गिरा दिया, इसके बाद वह रेप करता रहा, दिव्यांग पति द्वारा शोर मचाने पर कालीराम भाग गया. आसपास के कुछ लोग पहुंच गए, जिन्होने लकवाग्रस्त महिला को अस्त व्यस्त हालत में देखा तो आक्रोशित हो गए, दिव्यांग ने देर शाम थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी कालीराम बर्मन को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया है, पुलिस को पूछताछ में पति ने यह भी बताया कि वह मजदूरी करके घर आता है, स्वयं ही खाना बनाता है, इसके बाद वह पत्नी को खिलाता है, वह हाथ भी नही हिला सकती है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश व्याप्त है.

आरती में शामिल होने आई नाबालिगा का अपहरण कर बलात्कार-

पनागर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिगा पिछली शाम मोहल्ले में गणेश विसर्जन के पहले हो रही आरती में शामिल होने गई, जहां से अपने घर आ रही थी, इस दौरान गांव का ही धर्मेन्द्र नामक बदमाश अपहरण कर एक खेत में ले गया, जहां पर नाबालिगा के साथ बलात्कार किया, इधर नाबालिगा के घर न आने से परिजन चितिंत हो गए, उन्होने अपने स्तर पर बेटी की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका, आज नाबालिगा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी धर्मेन्द्र की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सेवा की संगठन अभियान: भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव पहुंचे जबलपुर, कार्यक्रम को लेकर की चर्चा

सेना में भरती होने यूपी से फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर जबलपुर पहुंचे युवक

गृहमंत्री अमित शाह 18 सितम्बर को जबलपुर में 8 घंटे रहेेंगे, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

Leave a Reply