एमपी के बैतूल में छत्तीसगढ़ से आरोपियों को पकड़कर लौट रही पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, एसआई की मौत

एमपी के बैतूल में छत्तीसगढ़ से आरोपियों को पकड़कर लौट रही पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, एसआई की मौत

प्रेषित समय :10:13:13 AM / Tue, Sep 21st, 2021

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल में नागपुर-अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे पर सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात 2.30 बजे पुलिसकर्मियों से भरी कार खड़े ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में बैतूल के पाढऱ चौकी प्रभारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक एएसआई तथा दो कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिये नागपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार सभी पुलिसकर्मी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वापस लौट रहे थे, तभी नेशनल हाईवे पर यह हादसा हो गया. वहीं दोनों आरोपी पीछे बैठे थे, इसलिए उन्हें चोट नहीं आई. हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. एसआई विनोद शंकर यादव का शव कार में बुरी तरह फंस गया था, जिसे गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये और शव को बैतूल लाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि बैतूल के पाढऱ चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव, एएसआई दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक चोरी के दो आरोपियों को पकडऩे रायपुर गए थे. सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को सभी कार से लौट रहे थे. रात करीब 2.30 बजे रास्ते में पांढुर्ना के पास उनकी कार खड़े ट्रक में जा घुसी. इसमें चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एएसआई दिलीप तांडेकर, सिपाही नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक छाया हुआ है. बैतूल एसडीपीओ नितेश पटेल रात को ही घटनास्थल पहुंच गए थे. उन्होंने बताया कि मृत सब इंस्पेक्टर का शव छिंदवाड़ा भेज दिया गया है. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद के मुताबिक पाढऱ चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव 4 सदस्यीय टीम के साथ चोरी के मामले में विवेचना करने रायपुर छत्तीसगढ़ गए थे. 2 दिन से टीम रायपुर में थी. वहां से दो आरोपी को हिरासत में लेकर बैतूल आ रहे रहे थे. चौकी प्रभारी ड्राइवर के बगल में बैठे थे. एएसआई और आरक्षक बीच की सीट पर और आरोपी गाड़ी में सबसे पीछे बैठे थे. हादसे में चौकी प्रभारी की मौत हो गई. एएसआई, दो आरक्षक घायल हुए है. वहीं दोनों आरोपी सुरक्षित हैं और दोनों पुलिस हिरासत में हंै. गाड़ी का ड्राइवर भाग गया है. जिसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण पर रोक बरकरार: 30 सितम्बर को होगी अगली सुनवाई

एमपी हाईकोर्ट ने कहा: अनुकम्पा नियुक्ति में कोताही अनुचित है

एमपी: स्कूल की प्रार्थना में देर से पहुंचीं तो शिक्षक ने की पिटाई, दो छात्राएं अस्पताल में भर्ती

एमपी के सतना जिले के तालाब में डूबे पांच बच्चे, तीन की मौत, दो को बचाया

एमपी से एल. मुरूगन होंगे बीजेपी के राज्य सभा उम्मीदवार, उप-चुनाव जीतना तय

Leave a Reply