मध्य प्रदेश मेडिकल ऑफिसर भर्ती का इंटरव्यू 27 सितंबर से

मध्य प्रदेश मेडिकल ऑफिसर भर्ती का इंटरव्यू 27 सितंबर से

प्रेषित समय :11:18:18 AM / Tue, Sep 21st, 2021

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू की तारीख घोषित हो गई है. मेडिकल ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू 27 सितंबर से 11 नवंबर तक होंगे. ऐसे में जो उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन किए थे वो ऑफिशियल वेबसाइट- http://mppsc.nic.in पर जाकर इंटरव्यू का शेड्यूल चेक कर सकते हैं.

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी इस वैकेंसी के माध्यम से राज्य में कुल 576 पदों पर भर्तियां होनी है. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश शासन के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत भर्तियां होंगी. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 24 जून 2021 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 23 जुलाई 2021 तक का समय दिया गया था.

मध्य प्रदेश शासन के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत 576 मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया था. इसके लिए करीब तीन हजार से अधिक आवेदन प्राप्त हुए थे. आवेदनों की जांच के बाद इसमें से कुल 1700 आवेदकों को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया.

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) ने यह भी कहा है कि मेडिकल ऑफिसर भर्ती के इंटरव्यू में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोविड वैक्सीन की दोनो डोज लगी होना जरूरी है. इंटरव्यू के समय उन्हें वैक्सीन लगाने का सर्टिफिकेट दिखाना होगा. साथ ही कोरोन महामारी से संबंधित अन्य प्रोटोकॉल भी पालन करने होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाली रेंजर-वनरक्षक के 500 पदों पर भर्ती, ठगे लाखों रुपये

आईआईटी हैदराबाद में जूनियर टेक्नीशियन समेत कई पदों पर भर्ती

Army Bharti 2021: सेना ने बढ़ाई भर्ती रैली आवेदन की तारीख

भेल में मेडिकल प्रोफेशनल के कई पदों पर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

BSF, CISF, ITBP, AR और SSF में महिलाओं के लिए बंपर भर्ती

Leave a Reply