न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले 8 दिन में खा गए 27 लाख की बिरयानी

न्यूजीलैंड टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले 8 दिन में खा गए 27 लाख की बिरयानी

प्रेषित समय :12:55:02 PM / Tue, Sep 21st, 2021

इस्लामाबाद.  न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर गई थी. उसे वहां पर वनडे और टी20 सीरीज खेलनी थी. फिर सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए न्यूजीलैंड ने हाथ खींच लिए और दौरा रद्द कर दिया. लेकिन अब इस दौरे से जुड़ा एक अनोखा खुलासा देखने को मिल रहा है. एक पाकिस्तानी वेबसाइट ने खबर दी है कि न्यूजीलैंड टीम के आठ दिन तक पाकिस्तान में रुकने के दौरान इस्लामाबाद पुलिस 27 लाख रुपये की बिरयानी खा गई. 

रिपोर्ट में लिखा है कि न्यूजीलैंड की टीम अपने दौरे के तहत इस्लामाबाद की सेरेना होटल में ठहरी थी. यहां पर खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए इस्लामाबाद कैपिटल टेरेटरी पुलिस को तैनात किया गया था. इसके तहत 500 पुलिसवालों की ड्यूटी होटल में थी. इनमें पांच एसपी और कई एसएसपी शामिल थे. इन पुलिसवालों के खाने का खर्च ही 27 लाख रुपये आया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरक्षा में तैनात पुलिसवालों को दिन में दो दफा खाना मिलता था. इसके तहत बिरयानी आती थी. इसी का बिल 27 लाख रुपये है.

मामला तब खुला जब बिल को पास करने फाइनेंस विभाग को लिए भेजा गया. यहां जांच के दौरान इतनी बड़ी रकम सामने आई तो बिल को रोक लिया गया है. अभी इसे पास नहीं किया गया है. कीवी खिलाड़ियों की सुरक्षा में फ्रंटियर कॉन्सटेबुलरी के जवान भी तैनात थे. अभी उनके भी खाने का बिल आना है. उनका खाना अलग से आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

न्यूजीलैंड के फैसले के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे पर छाए काले बादल

सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने रद्द की पाकिस्तान के साथ वनडे सीरीज

IND vs NZ: कोरोना महामारी के चलते भारतीय क्रिकेट टीम का प्रस्तावित न्यूजीलैंड दौरा रद्द

न्यूजीलैंड में कोविड का एक नया केस सामने आते ही लगाया गया पूरे देश में लॉकडाउन

न्यूजीलैंड ने टी20 वर्ल्ड कप और भारत दौरे के लिए किया टीम का ऐलान

Leave a Reply