साड़ी पहनकर रेस्तरां में एंट्री पर बवाल, महिला पर मैनेजर को थप्पड़ मारने का आरोप

साड़ी पहनकर रेस्तरां में एंट्री पर बवाल, महिला पर मैनेजर को थप्पड़ मारने का आरोप

प्रेषित समय :11:15:24 AM / Thu, Sep 23rd, 2021

नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने वायरल हो रहा है. इसे वीडियो पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. एक महिला को साड़ी पहनने की वजह से दिल्ली के एक रेस्तरां में एंट्री नहीं मिली. वीडियो में कहा जा रहा है कि महिला साड़ी पहनकर अंदर नहीं जा सकती.

सोशल मीडिया पर बवाल मचने से होटल प्रशासन ने बयान जारी कर, आरोपों को खंडन किया. रेस्तरां के आधिकारिक हैंडल ने इस मामले में कई वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए और कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो भ्रामक हैं क्योंकि ये एक घंटे में जो कुछ हुआ उसे केवल 10 सेकेंड दिखाता है. रेस्तरां के अधिकारियों ने महिला के मैनेजर को थप्पड़ मारने की सीसटीवी फुटेज भी ट्वीट की है.

वीडियो वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस पैदा हो गई है कि साड़ी को रेस्तरां के लिए उपयुक्त क्यों नहीं माना जाता है. इस पर अधिकारियों ने कहा कि महिला को गेट पर इंतजार करने के लिए कहा गया था. क्योंकि उनका नाम रिजर्वेशन लिस्ट में नहीं था. इसके बाद महिला ने रेस्तरां में प्रवेश किया और कर्मचारियों को गाली देना शुरू कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि इसके बाद जो सामने आया वो हमारी कल्पना से परे था. महिला ने हमारे मैनेजर को थप्पड़ मारा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली कैपिटल्स का विजय अभियान जारी, हैदराबाद को आठ विकेट से हराया

फेल हुआ हैदराबाद का बैटिंग लाइन-अप, दिल्ली कैपिटल्स के सामने 135 का टारगेट, रबाडा ने झटके तीन विकेट

दिल्ली में विदेशी महिला और उसके 13 महीने के बेटे का कत्ल, पति फरार

दिल्ली में अब वैध प्रदूषण नियंत्रण सर्टिफिकेट के बिना गाड़ी चलाने पर होगा ड्राइविंग लाइसेंस रद्द

भ्रष्टाचार के आरोप में बीजेपी दिल्ली ने तीन पार्षदों को किया 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

Leave a Reply