लॉन्च हुई Redmi की धांसू Smart TV, कीमत 16 हज़ार से भी कम

लॉन्च हुई Redmi की धांसू Smart TV, कीमत 16 हज़ार से भी कम

प्रेषित समय :09:18:27 AM / Thu, Sep 23rd, 2021

शियोमी ने भारत में अपनी नई रेडमी स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दी है. ये टीवी दो स्क्रीन साइज़ 32 इंच और 43 इंच के साथ आती हैं, जिसे कंपनी ने एक ऑनलाइन इवेंट द्वारा पेश किया गया है. शियोमी की नई टीवी की सबसे खास बात के बारे में बात करें तो बता दें कि ये टीवी एंड्रॉयड 11 पर काम करता है, और इस समय में कोई भी टीवी इस OS पर कोई काम टीवी नहीं काम करती है. इसके अलावा इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है. इसमें बाकी ज़रूर फीचर के तौर पर इसमें डुअल बैंड Wifi, 20W स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो साउंड मिलता है.

रेडमी स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये है, जो कि इसके 32 इंच टीवी की है. वहीं इसके 43 इंच मॉडल की कीमत 25,999 रुपये रखी गई है. शियोमी ने टीवी की सेल डेट के बारे में तो नहीं बताया है, लेकिन ऐलान हुआ है कि Mi पर दिवाली के पहले दिन और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

नई Redmi Smart TV दो स्क्रीन साइज़ 32-inch और 43-inch में आती है. इसका 32-इंट वेरिएंट HD डिस्प्ले और इसका 43-inch वेरिएंट फुल HD डिस्प्ले के साथ आएगा. शियोमी ने अपने टीवी नें कस्टमाइज़ पिक्चर कंट्रोल दिया है. इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर HDMI, 3.5mm जैक, USB, AV, Ethernet और Antenna पोर्ट दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Ducati Monster की बुकिंग लॉन्चिंग से पहले ओपन हुई

रॉयल एनफील्ड की Himalayan का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन मे होगा लॉन्च

मात्र 10,999 रुपए में लॉन्च हुआ Realme C25Y स्मार्टफोन

JioPhone नेक्स्ट के लॉन्च में देरी: कीमत उम्मीद से हो सकती ज्यादा

5000mAh, दमदार कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ बजट स्मार्टफोन, 9 हज़ार से भी कम है कीमत

Leave a Reply