रॉयल एनफील्ड की Himalayan का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन मे होगा लॉन्च

रॉयल एनफील्ड की Himalayan का अपडेट वर्जन फेस्टिव सीजन मे होगा लॉन्च

प्रेषित समय :09:01:47 AM / Tue, Sep 21st, 2021

रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय Himalayan adventure बाइक का अपडेट मॉडल की तस्वीर लॉन्चिंग से पहले लीक हो गई हैं. इन पिक्चर को clay model ने लीक किया है. आपको बता दें इससे पहले Himalayan adventure बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान रोड़ पर स्पॉट किया गया था. लेकिन ये डिजाइन उस समय बाइक का फाइनल डिजाइन नहीं था. लेकिन clay model ने जिस पिक्चर को लीक किया है वह रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का फाइनल डिजाइन ही लगता है. 

Himalayan adventure बाइक की खूबियां – रॉयल एनफील्ड की इस अपडेट बाइक को रोड बायस्ड मॉडल कहा जा रहा है. लेकिन फिलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. वहीं कंपनी ने इस बाइक के बॉडी पैनल में मामूली बदलाव किए है. इसके साथ ही फ्रंट विंडस्क्रीन को पूरी तरह से हटा दिया है और कंपनी ने इसमें फ्रंट रैक भी हटा दी है.

वहीं नई Himalayan adventure में आपको फ्रंट सस्पेंशन में धूल और कीचड़ को दूर रखने के लिए फोर्क गैटर भी दिया है. रियर सेक्शन में, मौजूदा यूनिट पर ग्रैब रेल कम लगेज रैक फिटिंग के बजाय एक पारंपरिक पिलर ग्रैब रेल को जोड़ा गया है. हाल ही में देखे गए मॉडल के विपरीत, कोई पैनियर नहीं हैं, लेकिन इसे वैकल्पिक एक्सेसरी के रूप में पेश किया जा सकता है.

Himalayan adventure कब होगी लॉन्च- इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. उम्मीद है कि नई हिमालयन की घोषणा इस साल कुछ समय बाद की जाएगी. वहीं इसकी कीमत मौजूदा मॉडल से थोड़ी कम हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Ather 450+ इलेक्ट्रिक स्कूटर इस राज्य में हुआ सस्ता, जानें कितनी मिलेगी सब्सिडी

Yamaha ने भारत में लॉन्च कीं दो शानदार स्कूटर्स, जानिए इनकी कीमत

योगी सरकार पर आप का बड़ा आरोप- बोले कुंभ मेले में किया भ्रष्टाचार- कार, मोपेड और स्कूटर के नंबर पर खरीदे 32 ट्रैक्टर

Honda का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 130 किमी की रेंज

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

इन टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से आपके लिए कौन सबसे किफायती, जानें हर डिटेल

Leave a Reply