वरुण गांधी का बड़ा बयान: किसानों का दूंगा साथ, अन्याय के खिलाफ हमेशा उठाता हूं आवाज

वरुण गांधी का बड़ा बयान: किसानों का दूंगा साथ, अन्याय के खिलाफ हमेशा उठाता हूं आवाज

प्रेषित समय :12:56:05 PM / Fri, Sep 24th, 2021

पीलीभीत. बीजेपी सांसद वरुण गांधी तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ेपुरा गुरुद्वारा पहुंच कर सिख किसानों के साथ माथा टेका. इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि वो हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि मैंने जब भी किसी के साथ अन्याय होते देखा है तो हमेशा आवाज उठाई है मैंने ये कभई नहीं देखा कि इसका मुझ पर क्या असर पड़ेगा.

वरुण गांधी ने मुंडिलया गौसू सहित कई गांव में ग्रामीणों को संबोधित भी किया. वरुण गांधी ने इस दौरान अन्ना हजारे के आंदोलन को भी याद किया. उन्होंने कहा कि देश के 543 लोकसभा सांसदों में से मैं अकेला ही व्यक्ति था. मैं आंदोलन में जाकर उनके साथ बैठ गया और उनका साथ दिया. ऐसे ही मैं किसानों का पूरी तरीके से साथ दूंगा. अन्ना हजारे के आंदोलन में भी मैंने यह नहीं पूछा कि मेरा दल उनके साथ है कि नहीं, लेकिन मेरा दिल उनके साथ है.

बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी ने किसानों के मुद्दे पर सीएम योगी को चिट्ठी भी लिखी थी. इसमें उन्होंने गन्ने की कीमतों में उल्लेखनीय वृद्धि करने, गेहूं और धान की सरकारी खरीद पर बोनस देने, प्रधानमंत्री किसान योजना की राशि दोगुनी करने और डीजल पर सब्सिडी देने की मांग की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झांसी-कानपुर के बीच रेलवे का मेगा ब्लाक, भोपाल से निकले वाली 14 ट्रेनें रद्द, यूपी, मुंबई और हैदराबाद के यात्रियों की बढ़ेगी परेशानी

यूपी में असिस्टेंट अकाउंटेंट के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

यूपी में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए गए पांच लोग नदी में डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

सेना में भरती होने यूपी से फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर जबलपुर पहुंचे युवक

यूपी के हरदोई में गौशाला जलभराव से 8 गौवंशों की मौत, 6 बीमार, कई अफसरों पर गिरी गाज

Leave a Reply