मर्दों से परेशान मॉडल ने खुद ही से की शादी, 3 करोड़ ऑफर देकर अरब के शेख ने कहा- तलाक लेकर मुझसे करो निकाह

मर्दों से परेशान मॉडल ने खुद ही से की शादी, 3 करोड़ ऑफर देकर अरब के शेख ने कहा- तलाक लेकर मुझसे करो निकाह

प्रेषित समय :15:37:11 PM / Fri, Sep 24th, 2021

साओ पाओलो (ब्राजील). कई बार दो लोगों के बीच रिश्ते वैसे नहीं चलते हैं जैसा वो उम्मीद करते हैं. रिलेशनशिप में रहते हुए लोग अपने पार्टनर के प्रति लॉयल नहीं हो पाते हैं जिसके कारण वो धोखा दे देते हैं. ऐसे में जिन्हें धोखा मिलता है उनका प्यार से भरोसा ही उठ जाता है. ऐसा ही कुछ एक ब्राजीलियन मॉडल के साथ हुआ जो मर्दों की बेवफाई से बेहद तंग आकर अकेली रहने लगी. फिर उसे एहसास हुआ कि वो अकेली ही इतनी काबिल है कि उसे किसी की जरूर नहीं है. तब महिला ने एक चौंकाने वाला निर्णय लिया.

मॉडल ने अपने आप से ही कर ली शादी

ब्राजील के साओ पाओलो की 33 साल की मॉडल क्रिस गैलरा के जीवन में एक मोड़ ऐसा आया जब वो अपने पुराने बॉयफ्रेंड्स की बेवफाई से तंग आकर अकेले रहने लगीं. उस वक्त वो बेहद अकेलापन मेहसूस करती थीं और उन्हें लगता था कि खुश रहने के लिए उन्हें एक पार्टनर की जरूरत है मगर फिर उन्होंने खुद को संभाला और निर्णय लिया कि वो खुद से ही शादी करेंगी क्योंकि उन्हें किसी और की जरूरत नहीं है, वो अपने में ही काबिल हैं. क्रिस ने दुल्हन ही तरह सजकर चर्च में अपने आप से ही शादी कर ली. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. क्रिस की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. मगर शादी के बाद डेली स्टार से बात करते हुए क्रिस ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया.

अरब के शेख ने ऑफर किए 3 करोड़ से ज्यादा रुपये

उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी की खबर वायरल होने लगी तब से उनके पास कई लड़कों के मैसेज आए जो उनसे शादी करना चाहते थे. इनमें से एक मैसेज अरब के शेख का था. मॉडल ने बताया कि अरब के शेख ने उससे कहा कि वो खुद को तलाक देकर उससे निकाह कर ले. इसके बदले में वो उसे 3 करोड़ से ज्यादा रुपये दहेज के तौर पर ऑफर करेगा. मॉडल ने शेख को जवाब में लिखा कि वो बिकाऊ नहीं है और वो उस शख्स को जानती भी नहीं है इसलिए वो सिर्फ पैसों के खातिर शादी नहीं करेगी. मॉडल ने बताया कि इसके अलावा कई लोगों ने उसे मैसेज कर के खुद से ही शादी करने पर ट्रोल भी किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विराट कोहली ने किया ऐलान: विश्व कप के बाद छोड़ देंगे टी20 फॉर्मेट में कप्तानी

रोटरी क्लब साउथ ने मनाया विश्व अभियंता दिवस

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का मोहित कर देने वाला फर्स्ट लुक आया सामने

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण के दौरान पत्थर गिरने से मजदूर की मौत

टी20 विश्व कप 2021: इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, बेन स्टोक्स- जो रूट नहीं हैं हिस्सा

आज हम विश्व की उभरती अर्थव्यवस्थाओं के लिए एक प्रभावकारी आवाज़ हैं: पीएम मोदी

Leave a Reply