बाबूलाल शर्माः युवाओं को इतनी दूर परीक्षा सेंटर अलॉट करने का क्या तुक है?

बाबूलाल शर्माः युवाओं को इतनी दूर परीक्षा सेंटर अलॉट करने का क्या तुक है?

प्रेषित समय :18:16:13 PM / Sat, Sep 25th, 2021

प्रदीप द्विवेदी ( @PalpalIndia ). राजस्थान के चाकसू के पास शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. मरने वाले वे युवक हैं जो अध्यापक पात्रता परीक्षा देने जा रहे थे.

राजस्थान में दैनिक भास्कर के स्टेट सेटेलाइट एडिटर बाबूलाल शर्मा का बड़ा सवाल- आखिर युवाओं को इतनी दूर परीक्षा सेंटर अलॉट करने का क्या तुक है?

इस हादसे के बाद अनेक प्रतिक्रियाएं हैं....

Babulal Sharma @babulalsharma19 बड़ा हादसा : रीट की एग्जाम देने बारां से सीकर जा रहे अभ्यर्थियों की गाड़ी चाकसू (जयपुर) में ट्रक से भिड़ी, 6 की मौत, 5 घायल
सरकार को सोचना चाहिए आखिर युआओं को इतनी दूर परीक्षा सेंटर अलॉट करने का क्या तुक है? कहां बारां और कहां सीकर!! 450 किमी की दूरी!! हद है!

Pradeep ShreeTheWay @Pradeep80032145 दुर्घटना में मारे गए युवाओं के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए!

मारवाडी काको @marvadikako जोधपुर का अभ्यर्थी 3 जिले पार करके अलवर एग्जाम देने जायेगा? मतलब हद हो गयी यार! नक्ल सरकार से नही रुक रही है और दुःख बेरोजगारो को देना है?

Kapil Shroti @KapilShroti इतनी दूर सेंटर देकर परीक्षार्थियों को तंग किया जा रहा है और कुछ नहीं,अब इन 6 बच्चों की मौत की जिम्मेदारी कौन लेगा,नेता-अधिकारियों के बच्चे न सही किसी के तो बच्चे थे ही, बिचारे आंखों में सपने लिए हुए ही अपने अनंत सफर पर निकल गए, किस की वजह से? सिर्फ और सिर्फ सरकार के फेल्योर कारण!

बॉयलर आपरेटर प्रताप @Naruka070 सीकर और बारा दोनों का संभाग ही अलग है, बार कोटा संभाग में है, बारा को छोड अन्य किसी जिले में कही भी दे देते  तो आज 6 युवाओं की मौत नही होती!

Ramchandar @Ramchan08881986 बिल्कुल सही कहा औऱ जिस नकल रोकने के बहाने से सेंटर दूर किया वो भी कहां रुक रही ह, आज सुबह से कितने फर्जी पकड़ में आदर ह!

Mr. VRS @MrVRS_ बाड़मेर से हनुमानगढ़ 700 किमी से भी अधिक दूरी पर सेंटर मिला है. निजी बसों वालो ने फ्री की बजाय दोगुना किराया लिया है, सरकारी बसें नाममात्र की संख्या में है!

krishan Choudhary @KrishanBhadalda रोडवेज में फ्री यात्रा के लिए महिलाओं को भी युवकों के साथ संघर्ष करना पड़ रहा है, उनकी सुरक्षा के बारे में अलग से कोई व्यवस्था नहीं की गई है, अगर कुछ अनहोनी होती है तो इसके लिए जिम्मेदार कौन?  इससे अच्छा तो गवर्नमेंट को एग्जाम फीस माफ कर देनी चाहिए थी!
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान कांग्रेस में कलह तेज: सचिन पायलट को सीएम बनाए पार्टी हाईकमान

राजस्थान में अमानवीयता: युवक को बांध कर पीटा फिर पेशाब पीने के लिए किया मजबूर, रिश्तेदारों ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया

कार्तिक त्यागी की जबरदस्त गेंदबाजी, राजस्थान ने पंजाब को 2 रन से हराया

पंजाब के सामने राजस्थान ने दिया 186 का टारगेट, अर्शदीप सिंह ने लिए 5 विकेट

राजस्थान में सभी महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन नि:शुल्क मिलेंगे, 19 नवंबर से शुरू होगी योजना

राजस्थान में कॉलोनियों में पार्क और सड़क की जमीन पर बने घर भी किए जाएंगे नियमित: गहलोत

Leave a Reply