ओवैसी का प्रयागराज दौरा कल, पोस्टर में साथ दिखे अतीक अहमद

ओवैसी का प्रयागराज दौरा कल, पोस्टर में साथ दिखे अतीक अहमद

प्रेषित समय :10:01:07 AM / Sat, Sep 25th, 2021

प्रयागराज. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को प्रयागराज आ रहे हैं. ओवैसी के प्रयागराज दौरे से पहले ही उनका पोस्टर वायरल हो गया है. प्रयागराज में होने वाली रैली के लिए जारी पोस्टर में बाहुबली नेता अतीक अहमद भी दिख रहे हैं. AIMIM की ओर से जारी इस पोस्टर के बाद बड़ा सवाल यह है कि क्या ओवैसी की नैया अब बाहुबली अतीक अहमद पार लगाएंगे?

बता दें कि हाल ही में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में AIMIM में शामिल हुई थीं. कुछ दिन पहले ओवैसी ने अतीक अहमद और उनकी पत्नी को चुनाव में टिकट देकर मनचाही सीट से चुनाव लड़ाने का भी ऐलान किया था. प्रयागराज के लिए जारी पोस्टर में पोस्टर में असदुद्दीन ओवैसी के साथ बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली की भी तस्वीर है. पोस्टर में अंग्रेजी में लिखा है कि बॉस इज कमिंग. ओवैसी की पार्टी यूपी की सभी सीटों पर लड़ने का दावा कर रही है.

आईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के प्रयागराज दौरे को लेकर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के साथ जो पोस्टर जारी किया गया है उसे यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ड्रामा करार दिया है. उन्होंने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही असदुद्दीन ओवैसी ने ड्रामा शुरू कर दिया है. ओवैसी पहले अयोध्या गए, अब प्रयागराज आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या और प्रयागराज आने से ओवैसी पहले परहेज करते थे. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने आरोप लगाया है कि चुनाव में वोटों के ध्रुवीकरण के मकसद से ओवैसी प्रयागराज आ रहे हैं. लेकिन ओवैसी चाहे जिसके साथ पोस्टर लगा लें अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा‌, क्योंकि मोदी और योगी सरकार सबका साथ सबका विकास के संकल्प को लेकर काम कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बहन मायावती! आप यूपी में किसी ब्राह्मण को मुख्यमंत्री घोषित कर दो?

झांसी-कानपुर के बीच रेलवे का मेगा ब्लाक, भोपाल से निकले वाली 14 ट्रेनें रद्द, यूपी, मुंबई और हैदराबाद के यात्रियों की बढ़ेगी परेशानी

यूपी में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए गए पांच लोग नदी में डूबे, तलाश में जुटे गोताखोर

सेना में भरती होने यूपी से फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर जबलपुर पहुंचे युवक

यूपी के हरदोई में गौशाला जलभराव से 8 गौवंशों की मौत, 6 बीमार, कई अफसरों पर गिरी गाज

अखिलेश यादव बोले- यूपी का चुनाव देश का सबसे बड़ा चुनाव, EVM और DM से रहना होगा सावधान

Leave a Reply