आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

प्रेषित समय :19:40:16 PM / Sat, Sep 25th, 2021

अबुधाबी.2021 फेज-2 में आज दिन का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. मैच की शुरुआत राजस्थान रायल्स के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने के साथ हुई. दिल्ली ने पहले खेलते हुए 154/6 का स्कोर बनाया और 155 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए आरआर 121/6 ही बना सकी और मुकाबला 33 रन से हार गई. मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस मैच में मिली जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया है. टीम के 16 अंक है और पंत एंड कंपनी ने लगभग प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है.

राजस्थान का टॉप ऑर्डर फ्लॉप

टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान की खराब शुरुआत देखने को मिली. पहले ओवर की अंतिम गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन (1) रन बनाकर आवेश खान की गेंद पर आउट हुए. अगले ओवर की पहली गेंद पर यशस्वी जायसवाल भी (5) रन बनाकर नोर्त्या को अपनी विकेट थमा बैठे. डेविड मिलर ने भी टीम को निराश किया और 10 गेंदों पर सात रन बनाकर पवेलियन लौटे. पावरप्ले तक क्रक्र का स्कोर 21/3 रहा. महिपाल लोमरोर (19) और रियान पराग (2) भी टीम को संकट से न बचा सके और जल्दी अपनी विकेट गंवा बैठे. लोमरोर की विकेट कगिसो रबाडा और पराग की अक्षर पटेल के खाते में आई. क्रक्र की आधी टीम सिर्फ 55 के स्कोर पर आउट हो गई थी.

संजू की पारी नहीं आई काम

कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए. संजू अकेले ऐसे खिलाड़ी रहे जो टीम के लिए संघर्ष करते नजर आए, लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत न दिला सकी. सैमसन का आईपीएल में यह 13वां और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहला अर्धशतक रहा.

अश्विन के 250 विकेट पूरे

डेविड मिलर को आउट करने के साथ ही आर अश्विन ने टी-20 फॉर्मेट में अपने 250 विकेट पूरे किए. भारत के लिए यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह अमित मिश्रा (262) और पीयूष चावला (262) के बाद तीसरे खिलाड़ी बने.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: आरसबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

आईपीएल: आरसबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

आईपीएल टीम हैदराबाद के खिलाड़ी नटराजन कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित टीम के 6 मेंबर्स आइसोलेशन में भेजे गए

आईपीएल: केकेआर के सामने आरसीबी का घुटना टेक प्रदर्शन, 92 रनों पर आल आउट, कोलकाता को जीतने के लिए 93 रनों की दरकार

आईपीएल-2 का आगाज: अंतिम पांच ओवर में सीएसके ने बनाए 69 रन, मुंबई के सामने 157 रनों का टारगेट

Leave a Reply