तालिबान ने चार किडनैपर्स को मार कर क्रेन से लटकाया, कहा-सिखाना चाहते हैं सबक

तालिबान ने चार किडनैपर्स को मार कर क्रेन से लटकाया, कहा-सिखाना चाहते हैं सबक

प्रेषित समय :10:53:14 AM / Sun, Sep 26th, 2021

काबुल. अफगानिस्तान के हेरात शहर के मुख्य चौराहे पर तालिबान ने चार शवों को क्रेन से लटका दिया. इन चारों पर आरोप था कि इन सबने किडनैपिंग की है. बाद में तालिबान की तरफ से कहा गया कि वो ऐसा करके किडनैपिंग करने वालों को सबक सिखाना चाहते हैं.

हेरात प्रांत के डिप्टी गवर्नर मावलवी शिर अहमद मुहाजिर ने कहा कि लाशों को अलग-अलग सार्वजनिक जगहों पर ले जाया गया. उन्होंने कहा कि ऐसा करके उनकी सरकार ये संदेश देना चाहती है कि देश में अपहरण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये चारों पुलिस के साथ गोलीबारी में मारे गए या फिर गिरफ्तारी के बार उनकी हत्या कर दी गई. वैसे तालिबान की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आयी है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का कई वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखा जा सकता है कि एक ट्रक के पीछे ख़ून से लथपथ 4 शव पड़े हैं. इनमें से एक को बाद में क्रेन के सहारे लटका दिया जाता है. ट्रक के पास हथियारों के साथ तालिबान के लड़ाके खड़े हैं. और चौराहे पर आम लोगों का हुजूम खड़ा है. कहा जा रहा है कि इन शवों को अलग-अलग चौराहों पर क्रेन के सहारे टांगा गया. एक और वीडियो में देखा जा सकता है कि हेरात के किसी व्यस्त इलाके के चौराहे पर शव को क्रेन से लटका दिया गया है और उस पर एक पट्टी लगी है जिसपर लिखा है- किडनैपिंग करने वालों को इसी तरह की सज़ा दी जाएगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जीतन राम मांझी को विश्व हिंदू परिषद की चेतावनी, भगवान राम पर अनर्गल प्रलाप से बाज आएं

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 412 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू

डबलूसीआरईयू ने भगवान विश्वकर्मा ज्यन्ती के अवसर पर रेलवे के ट्रेकमैन्टरों/एमसीएफ की समस्याओं का ज्ञापन सौंपा

Leave a Reply