सिद्धू का इस्तीफा नामंजूर, हाईकमान ने कहा- राज्य के नेता मामला सुलझाएं

सिद्धू का इस्तीफा नामंजूर, हाईकमान ने कहा- राज्य के नेता मामला सुलझाएं

प्रेषित समय :21:48:52 PM / Tue, Sep 28th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस में खलबली मच गई है. इधर, बड़ी खबर यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सिद्धू का इस्तीफा मंजूर नहीं किया है. सूत्रों के मुताबिक, हाईकमान ने राज्य के नेताओं से अपने स्तर पर मामला सुलझाने को कहा है.

सिद्धू के समर्थन में मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी चन्नी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है. रजिया सिद्धू के सलाहकार और पूर्व ष्ठत्रक्क मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी हैं. उन्होंने मंगलवार सुबह ही चार्ज संभाला था. इधर, पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष गुलजार इंद्र सिंह चहल और महासचिव योगेंद्र ढींगरा ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

परगट के भी इस्तीफे की खबर, लेकिन उनका इनकार

इस बीच, खबर ये भी आई कि कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है. खबर फ्लैश होने के बाद परगट ने अपने इस्तीफे की खबरों को नकारते हुए साफ किया कि वे पंजाब कैबिनेट में बने हुए हैं. हालांकि,वे सिद्धू के सबसे वे करीबी विधायक माने जाते हैं. परगट सिद्धू से मिलने पटियाला रवाना हो गए हैं.

इधर, पटियाला में नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर कांग्रेस विधायक जमा होने लगे हैं. पार्टी के वर्किंग प्रधान कुलजीत नागरा, इंद्रबीर सिंह बुलारिया, मंत्री रजिया सुल्ताना और उनके पति मोहम्मद मुस्तफा सिद्धू के घर पहुंच गए हैं. मुस्तफा सिद्धू के सलाहकार हैं और सोमवार को ही उन्होंने कैप्टन पर तंज कसते हुए सिद्धू की अगुवाई में अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत पक्की बताई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली की मंडोली जेल में 25 कैदियों ने जानबूझकर खुद को किया घायल, यह है कारण

आज शाम दिल्ली में अमित शाह से मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, जेपी नड्डा से भी हो सकती मुलाकात

किसानों का भारत बंद: दिल्ली बार्डर पर लगा लंबा जाम, कई ट्रेनें भी चल रहीं देरी से

Leave a Reply