पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिद्धू के इस्तीफे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिद्धू के इस्तीफे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान

प्रेषित समय :15:55:32 PM / Tue, Sep 28th, 2021

नई दिल्ली. नवजोत सिंह सिद्धू ने आज सभी को चौंकाते हुए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे पत्र में कहा कि वह पार्टी में बनने रहेंगे. सिद्धू ने इस्तीफे में लिखा कि इंसान का पतन समझौते से होता है. मैं कांग्रेस के भविष्य और पंजाब की भलाई के एजेंडे से कभी समझौता नहीं कर सकता. इसलिए मैं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. पार्टी के लिए काम करता रहूंगा.

उनके इस फैसले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, मैंने कहा था कि ये (नवजोत सिद्धू) स्थिर व्यक्ति नहीं है और सीमावर्ती राज्य पंजाब के लिए सही नहीं हैं. बता दें कि करीब दो महीने पहले ही कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी के बावजूद सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान दी थी.

यही नहीं पिछले दिनों तकरार के बाद अमरिंदर सिंह ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने तब कहा था कि अगर सिद्धू पंजाब के सीएम बनते हैं तो यह देश के लिए खतरा होगा. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वो दो आयें नहीं ..एक चला गया ..छा गए गुरु. कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी आज कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसानों का भारत बंद: दिल्ली बार्डर पर लगा लंबा जाम, कई ट्रेनें भी चल रहीं देरी से

दिल्ली में हाईवे निर्माण के लिए काटे जा सकते हैं 5,100 से अधिक पेड़

आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

Leave a Reply