नॉइज़ की नई स्मार्टवॉच लांच, मिलेंगे 50 सपोर्ट्स मोड

नॉइज़ की नई स्मार्टवॉच लांच, मिलेंगे 50 सपोर्ट्स मोड

प्रेषित समय :09:40:13 AM / Wed, Sep 29th, 2021

भारतीय लाइफस्टाइल ब्रांड Noise ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Brio को लॉन्च कर दिया है. ये Noise की फ्लैगशिप और बेस्टसेलिंग, कलरफ़िट सीरीज़ का एक नया वेरिएंट है. कम्फर्ट और स्टाइल के शौकीन लोगों के लिए ये वॉच बिलकुल परफेक्ट है. इस स्मार्टवॉच में स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें स्टॉपवॉच, कॉल रिजेक्शन, ड्रिंकिंग रिमाइंडर और रिमोट कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

नॉइज़ की इस स्मार्टवॉच को ग्राहक फ्लिपकार्ट और Noise की आधिकारिक वेबसाइट से सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. स्मार्टवॉच के फीचर्स: कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 3 कलर ऑप्शन में पेश किया है, जिसमें ब्लैक, ग्रे और पिंक कलर शामिल है. कंपनी ने Noise ColorFit Brio को बहुत लाइटवेट बनाया है.

इसका वजन स्ट्रैप के साथ कुल 34 ग्राम है. नॉइज़ की इस स्मार्टवॉच में एडवांस्ड 1.52 इंच का TruView डिस्प्ले दिया गया है, जो 360×400 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है.

इसमें IPS LCD तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो वॉच को क्रिस्टल क्लियर और शार्प डिस्प्ले देता है. स्मार्टवॉच में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर समेत कई अन्य हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं.

मिलेंगे 50 से ज़्यादा Sports मोड…

इस स्मार्टवॉच की मदद से यूज़र्स अपनी इंडोर और आउटडोर हेल्थ एक्टिविटी को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं. इस स्मार्टवॉच में 50 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए है, जो IP68 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है. स्मार्टवॉच में 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ है और ये ब्लूटूथ के माध्यम से एंड्रॉयड और iOS डिवाइस दोनों के साथ कनेक्ट की जा सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टाटा मोटर्स इस दिवाली में लांच करेगी mini SUV Punch

फीलिप्स ने लांच किये 1,399 रुपये की शुरुआती कीमत में एंट्री लेवल फोन

HD+ डिस्प्ले और 4950mAh बैटरी के साथ Nokia ने लांच किये बजट स्मार्टफोन

5000mAh बैटरी और HD+ डिस्प्ले के साथ लांच हुआ इनफिनिक्स स्मार्ट 5A

sAMOLED 90Hz डिस्प्ले के साथ सैमसंग गैलेक्सी F22 हुआ लांच

Leave a Reply