चेन्नई ने हैदराबाद को 134 रनों पर रोका, हेजलवुड ने चटकाए तीन विकेट

चेन्नई ने हैदराबाद को 134 रनों पर रोका, हेजलवुड ने चटकाए तीन विकेट

प्रेषित समय :21:48:52 PM / Thu, Sep 30th, 2021

नई दिल्ली. शारजाह में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 44वें मुकाबले में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को 134 रनों पर रोक दिया. हैदराबाद के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. वहीं चेन्नई के लिए जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. इसके अलावा ड्वेन ब्रावो को दो विकेट मिले.

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही. पिछले मुकाबले में अर्धशतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय सिर्फ दो रनों पर आउट हो गए. इसके बाद कप्तान केन विलियमसन भी 11 गेंदो में 11 रन बनाकर चलते बने. रॉय को हेजलवुड ने और विलियमसन को ब्रावो ने आउट किया.

43 रनों पर दो विकेट गिर जाने के बाद चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए युवा प्रियम गर्ग. लेकिन वह भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और 10 गेंदो में सात रन बनाकर चलते बहने. उन्हें भी ब्रावो ने पवेलियन भेजा. इसके कुछ देर बाद ही रिद्धिमान साहा भी आउट हो गए. उन्होंने 46 गेंदो में 44 रन बनाए. साहा ने अपनी पारी में एक चौका और दो छक्के लगाए.

74 रनों पर चार विकेट गिर जाने के बाद अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद की पारी को आगे बढाया. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 34 रनों की साझेदारी की. अभिषेक बड़ी हिट लगाने के चक्कर में 18 रनों पर आउट हो गए. उन्होंने कुल 13 गेंदो का सामना किया और इस दौरान एक चौका और एक छक्का लगाया. इसके बाद समद भी 14 गेंदो में 18 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने भी एक चौका और एक छक्का लगाया.

अंत में राशिद खान ने दो चौकों की मदद से 13 गेंदों में नाबाद 17 रन बनाए और टीम का स्कोर 130 के पार पहुंचाया. वहीं जेसन होल्डर पांच रन बनाकर आउट हुए. वहीं भुवनेश्वर कुमार दो रनों पर नाबाद लौटे.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तेज़ गेंदबाज़ जोश हेजलवुड ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 24 रन देकर तीन विकेट लिए. इसके अलावा ब्रावो ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 17 रन देकर दो विकेट चटकाए. साथ ही शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 165 का टारगेट, अंतिम 3 ओवर में राजस्थान ने बनाए सिर्फ 21 रन

आईपीएल: रविंद्र जडेजा का कमाल, आखिरी गेंद पर केकेआर से जीता चेन्नई, टेबल में टॉप पर पहुंचा

आईपीएल: पंजाब ने हैदराबाद को दिया 126 रनों का टारगेट, होल्डर ने चटकाए तीन विकेट

आईपीएल: पंजाब ने हैदराबाद को दिया 126 रनों का टारगेट, होल्डर ने चटकाए तीन विकेट

आईपीएल: पंजाब ने हैदराबाद को दिया 126 रनों का टारगेट, होल्डर ने चटकाए तीन विकेट

Leave a Reply