आईपीएल: राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 165 का टारगेट, अंतिम 3 ओवर में राजस्थान ने बनाए सिर्फ 21 रन

आईपीएल: राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 165 का टारगेट, अंतिम 3 ओवर में राजस्थान ने बनाए सिर्फ 21 रन

प्रेषित समय :21:26:36 PM / Mon, Sep 27th, 2021

दुबई. आईपीएल 2021 फेज-2 में आज सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बीच मैच खेला जा रहा. मैच की शुरुआत आर के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने के साथ हुई और टीम ने 164/5 का स्कोर बनाया. 15 ओवर तक आरआर का स्कोर 113/3 था, लेकिन आखिरी के तीन ओवर में टीम मात्र 21 रन ही बना सकी. मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

सैमसन की कप्तानी पारी

संजू सैमसन ने शानदार बैटिंग करते हुए लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया. क्रक्र के कप्तान ने 57 गेंदों पर 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली. अपनी इस पारी के साथ ही सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए 2500+ रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे (3098) के बाद दूसरे खिलाड़ी बने. साथ ही उन्होंने आईपीएल में अपने 3 हजार रन भी पूरे कर लिए. आईपीएल में 3 हजार रन बनाने वाले संजू 19वीं खिलाड़ी बने.

भुवी ने पहली गेंद पर दिलाई सफलता

क्रक्र के लिए पहला विकेट एविन लेविस (6) के रूप में गिरा. उनकी विकेट भुवनेश्वर कुमार के खाते में आई. भुवी ने दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर लेविस को अब्दुल समद के हाथों कैच आउट करा हैदराबाद को बड़ी कामयाबी दिलाई.

अच्छी शुरुआत के बाद आउट हुए जायसवाल

लेविस के विकेट यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 56 रन जोड़े. जायसवाल बढिय़ा लय में नजर आ रहे थे, लेकिन संदीप शर्मा ने उनकी विकेट चटका स्क्र॥ को दूसरी सफलता दिलाई. जायसवाल 23 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में युवा ओपनर ने 5 चौके और एक छक्का भी लगाया. यशस्वी के विकेट बाद लियाम लिविंगस्टोन (4) भी कुछ कमाल नहीं कर सके और उनकी विकेट राशिद खान के खाते में आई. रॉयल्स ने तीन बदलाव किए हैं. टीम में एविन लेविस, जयदेव उनादकट और क्रिस मॉरिस की वापसी हुई है, जबकि स्क्र॥ ने चार बदलाव करते हुए प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, सिद्धार्थ कौल और जेसन रॉय को शामिल किया है.

हैदराबाद बिगाड़ सकती है राजस्थान का खेल

एसआरएच की टीम प्लेऑफ में पहुंचने की होड़ से बाहर हो चुकी है. हालांकि टीम को अभी 5 मैच और खेलने हैं और यह कई टीमों का समीकरण बिगाड़ सकती है. इसलिए आज आरआर को हैदराबाद के खिलाफ सावधान रहने की जरूरत है. राजस्थान के अभी नौ मैचों से 8 अंक हैं.

वार्नर की हुई छुट्टी

एसआरएच की टीम में आज डेविड वार्नर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. फेज-2 के पहले दोनों मैचों में वार्नर का बल्ला एकदम खामोश नजर आया था. दिल्ली के खिलाफ वह बिना खाता खोले आउट हुए थे, जबकि पंजाब किंग्स के खिलाफ भी 2 रन हि बना सके थे. उनका आउट ऑफ फॉर्म होना एसआरएच के प्लेऑफ से बाहर होने का एक बड़ा कारण भी रहा.

फेज-2 में राजस्थान को 1 जीत और 1 हार मिली

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-2021 फेज-2 में अब तक दो मुकाबले खेले हैं. पंजाब के खिलाफ युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी के आखिरी ओवर से राजस्थान को जीत मिली. हालांकि, दिल्ली के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी. दूसरी ओर हैदराबाद को इस फेज में दो मैचों में हार मिली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: पंजाब ने हैदराबाद को दिया 126 रनों का टारगेट, होल्डर ने चटकाए तीन विकेट

आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

आईपीएल: आरसीबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

आईपीएल: आरसबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

आईपीएल: आरसबी ने चेन्नई को दिया 157 रनों का टारगेट, 45 रनों के अंदर आरसीबी ने गंवाए 6 विकेट

आईपीएल टीम हैदराबाद के खिलाड़ी नटराजन कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित टीम के 6 मेंबर्स आइसोलेशन में भेजे गए

आईपीएल: केकेआर के सामने आरसीबी का घुटना टेक प्रदर्शन, 92 रनों पर आल आउट, कोलकाता को जीतने के लिए 93 रनों की दरकार

Leave a Reply