हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे किसान, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

प्रेषित समय :12:37:15 PM / Fri, Oct 1st, 2021

झज्जर. हरियाण के झज्जर जिले में किसान और पुलिस आमने-सामने है. दरअसल डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम को लेकर किसान विरोध जताने के लिए पहुंचे हैं. हालांकि डिप्टी सीएम का कार्यक्रम दोपहर डेढ़ बजे से है, लेकिन यहां सुबह ही किसान पहुंच गए हैं. जानकारी के अनुसार, पुलिस और किसानों में तनातनी हुई है और इसके चलते झज्जर पुलिस ने किसानों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया है.

यही नहींं, किसान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए हाथों में काले झंडे लेकर पहुंचे. इस दौरान पुलिस बल ने किसानों को रोका तो वे उग्र हो गए. बताया जा रहा है कि 150 से ज्यादा किसान कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद हैं. करीब 1बजकर 30 मिनट पर डिप्टी सीएम झज्जर पहुंचेंगे. फिलहाल हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

इस बीच मौके पर पहुंचे झज्जर जिले के डीसी श्याम लाल पुनिया ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि आप लोकतांत्रिक ढंग अपना विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन सम्मान की लाइन को ना तोड़ें. हम भी आप ही के बच्चे हैं और सरकार की ड्यूटी कर रहे हैं. ड्यूटी में बाधा ना पहुंचाएं. कार्यक्रम से दूर रहकर विरोध जताएं.

इस दौरान काफी संख्या में किसान और पुलिस में धक्का-मुक्की होती रही. पुलिस की ओर से लगाए गए बेरिकेड्स किसानों ने हटा दिए और आगे बढ़ गए. किसानों के साथ महिलाएं भी हैं. किसानों को रोकने के लिए पुलिस लगातार पानी की बौछारें कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के सोनीपत में पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का किया मुकदमा तो पूरे परिवार ने खाया जहर

हरियाणा के पलवल में एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की आत्महत्या

भारत बंद: किसानों ने ब्लॉक की पंजाब-हरियाणा को जोड़ने वाली शंभु बॉर्डर

हरियाणा की ये हैं सबसे प्रसिद्ध और ऐतिहासिक जगहें, घूमने के लिए बना सकते हैं प्लान

हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा, स्कूल की छत गिरने से 25 छात्र-छात्राएं घायल, कई PGI रेफर

Leave a Reply