कांग्रेस ने कहा- अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है BJP, पार्टी ने अपमान नहीं किया

कांग्रेस ने कहा- अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है BJP, पार्टी ने अपमान नहीं किया

प्रेषित समय :13:50:05 PM / Fri, Oct 1st, 2021

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी खींचतान के बीच आज पंजाब में पार्टी के पूर्व प्रभारी हरीश रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरीश रावत ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर कई सवाल उठाए. हरीश रावत ने कहा कि पार्टी ने अमरिंदर सिंह का कभी अपमान नहीं किया. सीएलपी के बैठक से पहले तीन दिनों तक अमरिंदर मुझसे नहीं मिले. बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें हर फैसले के बारे में जानकारी दी.

हरीश रावत ने कहा, अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे सीएलपी की बैठक के बारे में जानकारी नहीं दी गई, लेकिन मैं सच कहूं तो मैं तीन दिनों तक अमरिंदर सिंह से मिलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वह नहीं मिले. रावत ने कहा कि अमरिंदर को पार्टी के हर फैसले के बारे में पूरी जानकारी थी.

हरीश रावत ने आगे कहा, दो-तीन दिनों से अमरिंदर सिंह के जो बयान आए हैं, उससे लगता है कि वो किसी प्रकार के दबाव में हैं. सत्तारूढ़ दल (बीजेपी) जिसको पंजाब के किसान, पंजाब के लोग पंजाब का विरोधी मानते हैं, वह अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अब हरीश रावत की जगह हरीश चौधरी को पंजाब का पार्टी प्रभारी बनाया है. हरीश रावत लंबे वक्त तक पंजाब में पार्टी के प्रभारी रहे. उन्हें इस पद पर रहने के दौरान ही सीएलपी बैठक बुलाई गई थी और अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में सीएम केजरीवाल का ऐलान: सबको मिलेगा मुफ्त इलाज

पंजाब: मुख्यमंत्री चन्नी बातचीत के लिए तैयार, मानने के मूड में नहीं सिद्धू

अभिमनोजः क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह के दम पर पंजाब में फिर से बीजेपी के अच्छे दिन आएंगे?

पंजाब में कांग्रेस की बल्ले-बल्ले! यदि ऐसा बीजेपी के साथ होता, तो मास्टर स्ट्रोक कहलाता?

पंजाब में सियासी हलचल के बीच सीएम चन्नी का बड़ा फैसला, 53 लाख परिवारों के बिजली बिल माफ

मुंबई इंडियंस ने पंजाब को हराकर तोड़ा हार का सिलसिला, बदली प्वाइंट टेबिल

Leave a Reply