पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा- नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कांग्रेस में कोई नेता नहीं

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कहा- नरेंद्र मोदी को चुनौती देने वाला कांग्रेस में कोई नेता नहीं

प्रेषित समय :10:55:09 AM / Sat, Oct 2nd, 2021

नई दिल्‍ली. कांग्रेस में जारी घमासान के बीच एक बार फिर पार्टी के नेतृत्व को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. कांग्रेस के महत्वपूर्ण पदों पर रहे पूर्व कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए नटवर सिंह ने कहा कांग्रेस में राहुल गांधी समेत कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने लायक नहीं है.

नटवर सिंह से जब ये पूछा गया कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्‍कर दे सकते हैं तो उन्होंने कहा, क्‍या आपको ऐसा लगता है. क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के सामने टिक सकते हैं. अगर आपको दोनों के बीच का अंतर देखना हो तो दोनों के बीच बहस करवाकर देख लीजिए.

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शानदार वक्ता हैं. वो निडर है. आपने राहुल गांधी के भी इंटरव्यू टीवी पर खूब देखे होंगे. राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी के सामने कहीं भी खड़े नहीं दिखाई देते. सही मायने में देखा जाए तो कांग्रेस में फिलहाल ऐसा कोई भी नेता मौजूद नहीं है जो मोदी को चुनौती दे सके.

नटवर सिंह ने कांग्रेस की कम होती ताकत के पीछे गांधी परिवार को दोषी ठहराया है. अगले साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर बात करते हुए नटवर सिंह ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस किसी भी राज्‍य में भाजपा को टक्‍कर दे सकेगी. कांग्रेस को लगता है कि राहुल गांधी ही पार्टी में सबकुछ हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बिना कोई पद संभालते ही पार्टी से जुड़े हर फैसले ले रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष गयादीन अनुरागी ने दिया इस्तीफा

दलबदलू नेताओं से कितने फायदे में रहे कांग्रेस से लेकर बीजेपी तक

प्रतुल सिन्हाः अमरिंदर बनाम कांग्रेस!

कांग्रेस की वर्तमान स्थिति के लिए 3 लोग जिम्मेदार, राहुल गांधी उनमें से एक: नटवर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया कांग्रेस: कहा पार्टी छोड़ रहा हूं, लेकिन ज्वाइन नहीं करूंगा बीजेपी

पंजाब में कांग्रेस की बल्ले-बल्ले! यदि ऐसा बीजेपी के साथ होता, तो मास्टर स्ट्रोक कहलाता?

Leave a Reply