बिग बॉस 15 के घर में दम दिखाने आ रहे हैं ये कंटेस्टेंट्स, सलमान खान करेंगे स्वैग से स्वागत

बिग बॉस 15 के घर में दम दिखाने आ रहे हैं ये कंटेस्टेंट्स, सलमान खान करेंगे स्वैग से स्वागत

प्रेषित समय :18:54:48 PM / Sat, Oct 2nd, 2021

मुंबई. सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के साथ वापसी कर रहे हैं. 2 अक्टूबर को सलमान खान, बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर के साथ ही इस बार के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाएंगे. शो की शुरुआत से पहले ही कई नामों पर मुहर लग चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी के खिलाड़ी- पहली बार बिग बॉस का एक पूरा सीजन सिर्फ वूट ऐप पर दिखाया गया था. 6 हफ्तों के बिग बॉस ओटीटी में भी कंटेस्टेंट्स के बीच जंग देखने को मिली थी. बिग बॉस ओटीटी को दिव्या अग्रवाल ने जीता था. हालांकि बिग बॉस ओटीटी से कुछ कंटेस्टेंट्स, बिग बॉस 15 में नजर आएंगे. इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी की नाम शामिल है.  

डोनल बिष्ट और उमर रियाज- कुछ दिनों पहले बिग बॉस 15 की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे पहले दो नए कंटेस्टेंट्स का आधिकारिक ऐलान हुआ था. ये दोनों कंटेस्टेंट्स डोनल बिष्ट और उमर रियाज हैं. बता दें कि उमर रियाज, बिग बॉस में नजर आ चुके आसिम रियाज के भाई हैं, जिसके चलते वो खूब चर्चा में बने हुए हैं. वहीं दूसरी ओर डोनल एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो कई टीवी शोज में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

जय भानुशाली- बिग बॉस 15 के घर में अभिनेता जय भानुशाली भी कदम रखने जा रहे हैं. बता दें कि जय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में जय काफी स्वैग में दिख रहे हैं. हालांकि उनका चेहरा वीडियो में रिवील नहीं किया गया है. लेकिन ये कंफर्म हो गया है कि घर में इस बार जय भी किस्मत आजमाते नजर आएंगे. बता दें कि जय टीवी के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुके हैं.

करण, तेजस्वी, अफसाना और सिंबा-  कुछ दिनों पहले कलर्स पर बिग बॉस 15 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था. इस वीडियो ने फैन्स की धड़कनों को और बढ़ा दिया था. इस वीडियो के सामने आने से करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अफसाना खान और सिंबा नागपाल के नाम पर मुहर लग गई थी. हालांकि इस वीडियो में किसी का भी चेहरा नहीं दिखाया गया था.

अकासा सिंह और विशाल कोटियान- इन सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ही अकासा सिंह और विशाल कोटियान के नाम पर भी खूब चर्चा बनी हुई है. फैन्स इन दोनों को शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. वैसे कई और सितारों के नाम पर खबरों के बाजार में गर्म हैं, हालांकि पुख्ता रूप से फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ कहना अभी थोड़ा मुश्किल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss-15 के नए प्रोमो में दिखा सलमान खान का दम, किया जमकर डांस

सलमान खान को कोर्ट से राहत: हिट एंड रन केस पर बने ऑनलाइन गेम 'सेलमोन भोई' पर बैन

मैं सलमान खान से साथ काम नहीं कर रहा- इमरान हाशमी

सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा खान और 7 अन्य को किया तलब

एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा को फर्जीवाड़ा केस में चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

धूम-4 में सलमान खान और अक्षय कुमार साथ आएंगे नजर, ट्विटर पर आई बहार

Leave a Reply