युवक प्लास्टिक की बोतल में डालता था प्राइवेट पार्ट, मगर 2 महीने के लिए फंसा रह गया, फिर यह हुआ

युवक प्लास्टिक की बोतल में डालता था प्राइवेट पार्ट, मगर 2 महीने के लिए फंसा रह गया, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :20:01:34 PM / Sat, Oct 2nd, 2021

काठमांडु. नेपाल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल में करीब दो महीने तक फंसा रहा गया. दो महीने से उस शख्स का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक में फंसे रहने के बाद सड़ चुका था, क्योंकि ब्लड का सही से फ्लो नहीं हो पा रहा था. डॉक्टर्स ने उस आदमी का प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक की बोतल से निकालने की कोशिश की लेकिन सड़े हुए होने के कारण नाकाम रहे. ऐसे में डॉक्टर्स को उसका प्राइवेट पार्ट काटकर सर्जरी करनी पड़ी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स को मानसिक रोगी बताया जा रहा है. उसने डॉक्टर को बताया है कि वह आमतौर पर अपने प्राइवेट पार्ट को प्लास्टिक की बोतल में डालता रहता था, लेकिन अबकी उसका प्राइवेट पार्ट फंस गया. कई दिनों तक उसने इस बात को लोगों से छिपाकर रखा, लेकिन दर्द बढऩे के बाद वह डॉक्टर के पास पहुंचा, जहां उसके प्राइवेट पार्ट को हटाना पड़ा. 45 साल के इस शख्स को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में यह केस स्टडी प्रकाशित किया है, जिसे पेनिस स्ट्रैंगुलेशन विद ए प्लास्टिक बॉटलनेक कहा जाता है. रिपोर्ट के मुख्य लेखक बीपी कोइराला इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज धरान के दुर्गा न्यूपने हैं. उन्होंने बताया है कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों वाले रोगी या रोमांच की तलाश करने वाले लोग सेक्स थ्रिल चाहते हैं. इसी कारण से वह प्लास्टिक की बोतल या ऐसी किसी चीजों में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर रखते हैं. ऐसे में सर्जरी की मदद से ही उसे निकला या हटाया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नेपाल सरकार ने जारी किया भारत-नेपाल बॉर्डर खोलने का आदेश

नेपाल सरकार की भारत विरोधी प्रदर्शन पर चेतावनी, लोगों से कहा- किसी ने पड़ोसी देश के खिलाफ प्रोटेस्ट किया तो सख्त कार्रवाई होगी

सत्ता बदलते ही नेपाल का बदला सुर, पीएम देऊबा ने कहा- चीन भारत की जगह नहीं ले सकता

नेपाल से भारत आने वालों का होगा कोरोना टेस्ट, नेगेटिव आने पर ही एंट्री

इंडो-नेपाल रेल प्रोजेक्ट का काम लगभग पूरा, ट्रायल रन शुरू, जयनगर-जनकपुर के बीच जल्द दौड़ेगी ट्रेन

पीएम नरेंद्र मोदी ने नेपाल के शेर बहादुर देउबा को विश्वास मत हासिल करने पर दी बधाई

Leave a Reply