पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोए आर्यन खान, 4 साल से कर रहे थे ड्रग्स का सेवन

पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोए आर्यन खान, 4 साल से कर रहे थे ड्रग्स का सेवन

प्रेषित समय :13:27:24 PM / Mon, Oct 4th, 2021

मुंबई. ड्रग्स पार्टी मामले में बीते रविवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोए. बता दें कि 12 घंटे की पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया गया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान आर्यन खान लगातार रोते रहे. इस पूछताछ के दौरान पता चला कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. इसके अलावा एनसीबी के सूत्रों ने ये भी बताया कि आर्यन खान जब यूके, दुबई और दूसरे देशों में थे तब भी वह ड्रग्स का सेवन करते थे.

गौरतलब है कि आज आर्यन खान को कोर्ट में पेश किया जाना है. सूत्रों की मानें तो एनसीबी आर्यन की कस्टडी मांग सकती है. बता दें कि रविवार को आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन डिजाइनर मुनमुन धमेचा को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया था, अदालत ने उन्हें सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था.

आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद सलमान खान पहुंचे शाहरुख खान से मिलने, इन सेलेब्स ने भी किया किंग खान का सपोर्ट

बता दें कि नुपुर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत छोकर को भी इस केस में आरोपी बनाया गया है. वहीं, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान के सपोर्ट में सलमान खान उतरे. सलमान को शाहरुख के घर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो अपनी कार में दिखे.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी किंग खान का साथ देते नजर आई. बता दें कि आर्यन खान के पास से 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, 13 ग्राम कोकीन और 21 एमडीएमएम की गोलियां भी मिली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस बार लेट लौटेगा मानसून: महाराष्ट्र और केरल समेत उत्तर पूर्वी राज्यों में बारिश के आसार

दीया मिर्जा को मिला चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड, महाराष्ट्र के गवर्नर ने किया सम्मानित

महाराष्ट्र के यवतमाल में भारी बारिश, नदी में बही बस, 4 की मौत

'चैम्पियन ऑफ़ चेंज महाराष्ट्र' महाराष्ट्र संस्करण में दिग्गज़ों का सम्मान

Leave a Reply