दीया मिर्जा को मिला चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड, महाराष्ट्र के गवर्नर ने किया सम्मानित

दीया मिर्जा को मिला चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड, महाराष्ट्र के गवर्नर ने किया सम्मानित

प्रेषित समय :11:42:29 AM / Fri, Oct 1st, 2021

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा इस समय काफी खुश है. एक्ट्रेस को चैंपियन्स ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. दीया को ये अवॉर्ड पर्यावरण के क्षेत्र में दिए गए अभिन्न योगदान के लिए दिया गया है. 30 सितंबर को रात मुंबई के कोलाबा स्थित ताज महल होटल में समारोह आयोजित किया गया. दीया को यह सम्मान इंटरैक्टिव फोरम ऑन इंडियन इकॉनमी संस्था, भारत सरकार की ओर से मिला है जो महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के हाथों मिला है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में दीया येलो साड़ी में नजर आ रही है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है. महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी दीया को अवॉर्ड से सम्मानित कर रहे हैं. फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें दीया को यह अवॉर्ड साल 2020 में किए उनके काम के लिए मिला है. दीया भारत के लिए संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना दूत के रूप में साल 2017 में ही चुनी गई. उनका कार्यकाल बढ़ाकर 2022 किया जा चुका है. दीया पर्यावरण की सुरक्षा और इससे जुड़े मुद्दों पर जागरूकता फैलाने का काम करती हैं. ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ अवॉर्ड के तहत समाज के हित में सकारात्मक प्रयास करने वाले अलग-अलग फील्ड के 115 लोगों को सम्मान के लिए चुना गया था. एक्ट्रेस वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया की ब्रैंड एम्बैसेडर भी रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई के मंदिर दुर्गा पूजा से पहले खुलेंगे, महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल और थियेटर 22 अक्टूबर से होंगे शुरू

महाराष्ट्र सरकार का ऐलान: राज्य में 7 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे धर्मस्थल

महाराष्ट्र: 4 अक्टूबर से राज्य में फिर से शुरू होंगे स्कूल, सीएम उद्धव ठाकरे ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर 8 माह में 29 लोगों ने किया रेप

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, महिला पुलिसकर्मियों को 12 नहीं 8 घंटे ही करनी होगी ड्यूटी

महाराष्ट्र के थाणे में SIT करेगी नाबालिग से बलात्कार केस की जांच, 26 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply