बेल्जियम के सांसद ने पाकिस्तान को बताया दुनिया के लिए खतरा, बोले- उसका बायकॉट करो

बेल्जियम के सांसद ने पाकिस्तान को बताया दुनिया के लिए खतरा, बोले- उसका बायकॉट करो

प्रेषित समय :11:29:01 AM / Mon, Oct 4th, 2021

ब्रसेल्स. आतंकवाद को मिलने वाला पाकिस्तानी सपोर्ट किसी से छिपा नहीं है. तालिबान का साथ देकर पाकिस्तान ने इस बात साबित कर दिया है. इसके बाद अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की आलोचना शुरू हो गई है. उत्तरी यूरोप के देश बेल्जियम ने पाकिस्तान समर्थित आतंकवाद पर चिंता जाहिर की है.

एक कार्यक्रम में शामिल हुए बेल्जियम के सांसद फिलिप डेविन्टर ने पाकिस्तान को आतंकी देश बताते हुए उसकी एक्टिविटी पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बेल्जियम को आतंकियों का समर्थन करने वाले पाकिस्तान के साथ किसी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहिए. तालिबान की तरह ही पाकिस्तान भी दुनिया के लिए एक खतरा है.

डेविन्टर ने कहा कि पाकिस्तान काफी पहले से अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद को बढ़ावा देता आया है. आगे भी देता रहेगा. इसलिए दुनियाभर के देशों को इकट्‌ठा होकर पाकिस्तान का बायकॉट करना चाहिए. डेविन्टर ने यूरोपियन यूनियन की राजनीतिक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पाकिस्तान पूरे क्षेत्र को अशांत करने की कोशिश करता रहता है.

उन्होंने आगे कहा कि अफगानिस्तान पर तालिबान को काबिज करने में पाकिस्तान की सेना ने पूरी मदद की है. इससे दुनिया के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है. अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों के जाने के बाद यूरोप से सीरिया जाने वाले कट्‌टरपंथी मुस्लिमों की संख्या बढ़ सकती है. इससे अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद और बढ़ेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में BSF का सफल ऑपरेशन, 6 पैकेट हेरोइन के साथ पाकिस्तानी स्मगलर गिरफ्तार

अफगान सीमा पर आतंकी हमले में 5 पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मियों की मौत

पाकिस्तान में 127 रुपए लीटर हुआ पेट्रोल, सरकार ने कही ऐसी बात, लोग उड़ा रहे हैं मजाक

जम्मू से सटे इलाकों में पाकिस्तान की नापाक साजिश, बॉर्डर पार से आए ड्रोन ने गिराए हथियार

पाकिस्तान में दूल्हा-दुल्हन ने जेसीबी पर निकली बारात

खैबर पख्तूख्वा में TTP आतंकियों का हमला, पाकिस्तान आर्मी के कैप्टन की मौत

Leave a Reply