मुंबई इंडियंस के सामने 91 रनों का टारगेट, राजस्थान ने बनाया इस सीजन का सबसे कम स्कोर

मुंबई इंडियंस के सामने 91 रनों का टारगेट, राजस्थान ने बनाया इस सीजन का सबसे कम स्कोर

प्रेषित समय :21:45:21 PM / Tue, Oct 5th, 2021

शारजाह. आईपीएल फेज-2 में आज पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से हो रहा है. जहां रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर क्रक्र को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. आरआर ने पहले खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 90 रनों का स्कोर बनाया. मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

रॉयल्स की खराब शुरुआत

टॉस गंवाकर पहले खेलते हुए राजस्थान की शुरुआत बहुत खराब देखने को मिली. टीम ने अपने पहले 5 विकेट सिर्फ 50 रनों के अंदर गंवा दिए. 20 ओवरों में टीम 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 90 रन ही बना सकी. रॉयल्स का एक भी खिलाड़ी विकेट पर खड़े रहने का साहस नहीं दिखा सका. एविन लेविस (24) टॉप स्कोरर रहे. मुंबई के लिए नाथन कूल्टर नाइल ने 4 विकेट लिए.

दोनों टीमों में 2 बदलाव

मैच में आरआर ने मयंक मारकंडे के स्थान पर श्रेयस गोपाल और आकाश सिंह की जगह कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. मुंबई ने भी कुणाल पंड्या की जगह जिमी निशम और क्विंटन डी कॉक की जगह ईशान किशन को मौका दिया.

जीत के साथ रन रेट पर रहेगी नजर

दोनों ही टीमों के 12-12 मैचों से 10-10 पॉइंट्स हैं. दोनों को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए बाकी बचे मैच जीतने और नेट रन रेट को बेहतर करने की जरूरत है. इस सीजन में मुंबई और राजस्थान के बीच पहला मुकाबला 29 अप्रैल को खेला गया था. उस मैच में मुंबई ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: अश्विन ने छक्का लगाकर दिलाई दिल्ली को शानदार जीत, लगातार तीसरी बार प्लेऑफ में पहुंची डीसी

आईपीएल : लगातार चार जीत के बाद दिल्ली की पहली हार, केकेआर की जीत में चमके सुनील नरेन

आईपीएल: राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 165 का टारगेट, अंतिम 3 ओवर में राजस्थान ने बनाए सिर्फ 21 रन

Leave a Reply