बिहार के कटिहार में NH 31 पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, तीन लोगों की मौत

बिहार के कटिहार में NH 31 पर ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :12:28:52 PM / Tue, Oct 5th, 2021

कटिहार. बिहार के कटिहार में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हुआ जहां सड़क किनारे खड़े गिट्टी से लदे ट्रक से आल्टो कार जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक ऑल्टो कार पर 4 लोग सवार थे जो फुलवरिया की ओर से आ रहे थे. इसी दौरान गेड़ाबाड़ी पेट्रोल पंप के निकट सड़क किनारे गिट्टी से लदा ट्रक जो पहले से खड़ा था में अनियंत्रित होकर ऑल्टो कार सीधे जा टकराई. इस हादसे में कार पर सवार तीन व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल है.

मृतकों में राम कुमार उर्फ रामू गुप्ता, विकास कुमार उर्फ गोलू, सुनील कुमार शामिल हैं जबकि घायल रवि चौधरी गेड़ाबाड़ी का रहने वाला के है. घटना के बारे में प्रारंभिक जांच में स्थानीय पुलिस ने बताया की तेज रफ्तार के दौरान नींद की झपकी आ जाने से कार ड्राइवर का नियंत्रण छूट गया और कार अनियंत्रित हो गई जिससे ये घटना हुई है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पूरे मामले की जांच भी कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: जेल से रिहा होते ही पप्पू यादव को कांग्रेस ने दिया टिकट का ऑफर

बिहार के सासाराम में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के समस्तीपुर में तेज बारिश की वजह से गिरी छत, तीन की दर्दनाक मौत

पारले-जी नहीं खाया तो बेटों के साथ होगी अनहोनी, अफवाह फैलते ही बिहार के चार जिलों में बिस्किट का स्टॉक खत्म

बिहार: चिरैया क्षेत्र में सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 लोग डूबे, छह के शव बरामद

Leave a Reply