शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान: राजद से बाहर किए जा चुके हैं तेजप्रताप यादव

शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान: राजद से बाहर किए जा चुके हैं तेजप्रताप यादव

प्रेषित समय :19:47:30 PM / Wed, Oct 6th, 2021

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादवको लेकर पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा है कि वे पार्टी से बाहर किए जा चुके हैं. वैशाली के हाजीपुर कार्यालय पहुंचे राजद नेता ने कहा कि जब उन्‍होंने नया संगठन बनाकर पार्टी के सिंबल का इस्‍तेमाल किया था तो उन्‍हें रोक दिया गया था. इसलिए उन्‍हें निष्‍कासित करने की जरूरत ही कहां है, वे तो स्‍वत: निष्‍कासित हो चुके हैं. उपचुनाव लड़ने पर उन्‍होंने कांग्रेस को भी जमकर सुना दिया.

मीडिया में चल रही खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि तेज प्रताप को लालटेन का प्रयोग करने से भी राजद नेतृत्व ने मना कर दिया है. लेकिन हाजीपुर में इस संदर्भ में दिए गए बयान पर जब शिवानंद तिवारी से पूछा तो उन्होंने साफ तौर पर ऐसी खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि पार्टी में कौन आता है, कौन रहता है और कौन जाता है, यह बताना उनका काम नहीं है.

शिवानंद तिवारी ने साफ तौर पर कहा कि निष्कासित करने का क्या सवाल है.  वह तो स्वयं ही निष्कासित हो चुके हैं. उन्होंने जो संगठन बनाया है वह आरजेडी से अलग है. उन्होंने तो स्वयं ही कहा था कि पार्टी की ओर से आरजेडी का अधिकृत चुनाव चिन्ह लालटेन सिंबल इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया है. ऐसे में फिर उनके होने या न होने को लेकर क्या सवाल है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चुनाव आयोग ने बिहार उपचुनाव के लिए चिराग पासवान और पशुपति पारस को दिए अलग-अलग चुनाव चिन्ह

पारले-जी नहीं खाया तो बेटों के साथ होगी अनहोनी, अफवाह फैलते ही बिहार के चार जिलों में बिस्किट का स्टॉक खत्म

त्योहारों पर बिहार जाना है तो जरूरी होगी 72 घंटे पूर्व की आरटी-पीसीआर नेगेटिव जांच रिपोर्ट

Leave a Reply