वर्कशॉप इलेक्ट्रिक विभाग के रिसिविंग स्टेशन पर कार्य करने वाले रेलकर्मियों को नहीं मिल रहा है इन्सेंटिव

वर्कशॉप इलेक्ट्रिक विभाग के रिसिविंग स्टेशन पर कार्य करने वाले रेलकर्मियों को नहीं मिल रहा है इन्सेंटिव

प्रेषित समय :19:21:29 PM / Wed, Oct 6th, 2021

कोटा. वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के तत्वाधान में आयोजित रेलकर्मी जागरूकता अभियान के तहत बुधवार को छठे दिन भी लगातार जारी रहा. एम्पलाईज यूनियन के मंडल संगठन सचिव जीपी सिंह ने बताया कि आज 6 अक्टूबर को एम्प्लाइज यूनियन के द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत वर्कशॉप शाखा में जी पी सिंह सिंह के नेतृत्व में इलेक्ट्रिक विभाग में जाकर कर्मचारियों को जागरूक किया और उनकी समस्याओं को सुनकर निराकरण करने और आने वाले समय में रेल विभाग में आने वाली समस्याओं और चुनौतियों को बारे में जानकारी देने का काम किया.

 

समस्याओं में इलेक्ट्रिकल में कार्यरत रिसिविंग स्टेशन स्टाफ  के 6 कर्मचारियों को इन्सेटिव का भुगतान नहीं किया जा रहा है. इसी श्रृंखला में वर्कशॉप कॉलोनी पावर हाउस के कर्मचारियों से भी सम्पर्क किया गया. जिसमें साईकिल व मोटरसाईकिल पार्किंग उपलब्ध नहीं है एवं टिन शेड स्टाफ रूम की व्यवस्था की गई है जो कि गलत है.

इस अवसर पर इलेक्ट्रिक/टीआरडी शाखा सचिव बग्गा, दानिश खान, यूनुस खान, भगवान दास मीणा, नजमुददीन उपस्थित रहे. इसी के साथ बयाना इंजीनियरिंग और सिग्नल विभाग में के कर्मचारियेां से शाखा सचिव हेमेन्द्र शर्मा एवं उनकी टीम ने जनसम्पर्क किया. गंगापुर सिटी में टेलीकॉम डिपार्टमेंट में रेलकर्मी जागरूकता अभियान के तहत मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन, लोको शाखा के सचिव राजेश चाहर, शाखा के उपाध्यक्ष राकेश मीणा कर्मचारियों के साथ केंद्र सरकार की नीतियों के विषय में चर्चा की एवं समस्याओं को एकत्रित किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU का प्रयास रंग लाया, एसबीएफ की बैठक में कोटा मंडल के रेल कर्मचारियों और परिवार जनों के हितार्थ स्वीकृत किए गए कई अनुदान

27 सितम्बर के भारतबंद को कोटा जिले में सफल बनाने के लिये किसानों, मज़दूरों व आमजनों का सम्मेलन सम्पन्न

एएसआई कम्पनी में 15 सेे होगी अनिश्चितकालीन हड़ताल, कोटा में तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन

Leave a Reply