खुफिया एजेंसियों का दिल्ली की सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट, त्योहारों पर हमला कर सकते हैं आतंकी

खुफिया एजेंसियों का दिल्ली की सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट, त्योहारों पर हमला कर सकते हैं आतंकी

प्रेषित समय :09:30:12 AM / Sun, Oct 10th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. त्योहारों को देखते हुए दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट है. खुफिया एजेंसी से मिले इनपुट के बाद दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस ने बाजारों में सुरक्षा बढ़ा दी है. होटल्स और गेस्ट हाउस पर नजर रखी जा रही है. किरायेदारों के वेरिफिकेशन पर भी जोर दिया जा रहा है.

आगामी त्योहारी सीजन के दौरान किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में गश्त तेज कर दी है. नवरात्रि त्योहारी सीजन की शुरुआत का प्रतीक है. इसकी शुरुआत गुरुवार को हुई, हालांकि इस बार कम संख्या में स्थानीय बाजारों और मंदिरों में भीड़ उमड़ी. दिल्ली में चल रहे समारोहों को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं.

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के एक स्थानीय दुकानदार ने कहा, "लोगों की भारी भीड़ के कारण, हमेशा किसी अप्रिय घटना की संभावना बनी रहती है. जब हम अपने क्षेत्र में 'वर्दी में पुरुषों' को गश्त करते देखते हैं तो हम सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करते हैं."

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 14 सितंबर को पाकिस्तान स्थित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था और सात संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था, जो इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में आतंकी हमले करने की योजना बना रहे थे. आरोपित अब पुलिस हिरासत में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: दिल्ली ने बेंगलूरु को दिया 165 रनों का टारगेट

दिल्ली सरकार ने डोर स्टेप राशन डिलीवरी की फाइल फिर से एलजी को भेजी, हाईकोर्ट ने प्रस्ताव को दे दी है मंजूरी

दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक नहीं लेने वाले सरकारी कर्मचारी माने जाएंगे ऑन लीव

Leave a Reply