BSNL दे रहा है सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर! जानें किन यूज़र्स को मिलेगा फायदा

BSNL दे रहा है सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर! जानें किन यूज़र्स को मिलेगा फायदा

प्रेषित समय :08:21:43 AM / Thu, Aug 12th, 2021

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने कम वैलिडिटी की पेशकश करने के लिए अपनी प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. BSNL अपने इनएक्टिव यूज़र्स के लिए अपने प्लान पर छूट दे रहा है. ये प्लान खासतौर पर उन यूज़र्स के लिए हैं जो ग्रेस पीरियड के अंतर्गत आते हैं. यानी कि ऑफर के तहत वैलिडिटी समाप्त प्रीपेड नंबर और इनएक्टिव ग्राहक सेवाओं को एक्टिव कर सकते हैं और फिर से बीएसएनएल सेवाओं का इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं.

छूट देने वाले ऑफर्स को एक्टिव करने के लिए यूज़र्स अपने नंबर को 139 रुपये, 201 रुपये और 1199 रुपये है के वाउचर के साथ रिचार्ज कर सकते हैं.

बीएसएनएल 201 रुपये का प्रीपेड प्लान: 

ये प्रीपेड प्लान राजस्थान सर्कल में ग्रेस पीरियड (GP) II और GP II के अंतर्गत आता है. इस प्लान में यूज़र को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के लिए 300 मिनट के साथ 6GB डेटा दिया जाता है. ये प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें यूज़र को कुल 99 SMS दिए जाते हैं.

बीएसएनएल 187 रुपये एसटीवी प्लान:

ऑफर्स की पेशकश में अगला नंबर बीएसएनएल के 187 रुपये के एसटीवी का है ये प्लान एलिजिबल यूज़र्स के लिए 139 रुपये में उपलब्ध होगा, जिसमें 2GB डेली हाई-स्पीड डेटा, रोजाना के 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

बीएसएनएल 1,199 रुपये की छूट पर 1,499 रुपये का विशेष टैरिफ वाउचर भी दे रहा है, जिसमें ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन के 100 SMS दिए जाते हैं. साथ ही 365 दिनों के लिए यूज़र्स को 24 GB डेटा दिया जाता है.

कंपनी ने कम की दी इन प्लान की वैलिडिटी…

इस बीच BSNL जो अपने रिचार्ज प्लान में ज़्यादा वैलिडिटी प्रदान करने के लिए जाना जाता था, उसने अब अपने कुछ प्रीपेड प्लान पर वैधता कम कर दी है. बीएसएनएल ने 49 रुपये, 75 रुपये, 94 रुपये,106 रुपये, 107 रुपये, 197 रुपये और 397 रुपये के प्लान की कीमत वाले विशेष टैरिफ वाउचर की वैधता कम कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Airtel ने बंद किया 49 रुपये का रिचार्ज प्‍लान, जानें अब कितने रुपये से होगी शुरुआत

Reliance Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, 1.5 रुपये से कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

Jio ने पेश किया जबरदस्त ऑफर! बिना पैसे दिए 5 बार कर सकेंगे रिचार्ज!

Jio के इस प्लान में मिल रहा सबसे सस्ता डेटा, 1 साल तक रिचार्ज से छुट्टी

जियो के 98 रुपये वाले नए रिचार्ज से बेहतर है BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

Jio के इन रिचार्ज पर मिल रही दोगुनी वैलिडिटी, कीमत 39 रुपये से शुरू

Leave a Reply