सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मंच के पास युवक की हत्या, हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटकाया

सिंघु बॉर्डर पर आंदोलनकारियों के मंच के पास युवक की हत्या, हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटकाया

प्रेषित समय :10:01:34 AM / Fri, Oct 15th, 2021

नई दिल्‍ली. केंद्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर किसान पिछले काफी महीनों से आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच सिंघु बॉर्डर पर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. किसानों के मंच के पास एक युवक की बेरहमी से हत्या के बाद एक हाथ काटकर शव बैरिकेड से लटका दिया गया है. जबकि यह घटना गुरुवार रात हुई है. यही नहीं, युवक के शव को 100 मीटर तक घसीटा गया है. वहीं, जब शुक्रवार की सुबह आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास युवक शव लटका दिखा तो हड़कंप मच गया.

यही नहीं, युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. इस बीच एक हाथ कटा शव मिलने से सुबह से ही आंदोलनकारियों की भीड़ घटना स्थल पर जुटी हुई है. वहीं, आंदोलनकारी कुंडली थाना पुलिस को भी मौके पर नहीं आने दे रहे हैं. इस वक्त किसान जमकर हंगामा कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग निहंगों पर इस घटना का आरोप लगा रहे हैं. जबकि युवक पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप है.

सूचना के बाद कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार मौके पर पहुंचे. युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रही है. निहंगों का आरोप है कि युवक को साजिश के तहत यहां भेजा गया था. इसके लिए उसे 30 हजार रुपए दिए गए थे. युवक ने यहां पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग किया.

निहंगों को इसका पता चला तो उसे पकड़ लिया गया. घसीटते हुए निहंगों के पंडाल ट्रैक्टर एजेंसी के पास लाया गया. बताया जा रहा है कि युवक से पूछताछ, घसीटने समेत पूरी वारदात की वीडियो भी बनाई गई, जो अभी सामने नहीं आई है. निहंग डेड बॉडी भी उतारने नहीं दे रहे थे. मौके पर एक पत्रकार ने फोटो लेने की कोशिश की तो उसे धमकी देते हुए फोन वापस जेब में डालने के लिए कहा. बलदेव सिरसा मौके पर पहुंचे तब पुलिस को डेड बॉडी उतारने दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्‍ली में छठ पूजा को लेकर भाजपा-आप में घमासान, बोले सीएम-राजनीति न करें

दिल्‍ली में कल से 45 दिन बंद रहेंगी शराब की प्राइवेट दुकानें

तूफान गुलाब का असर, बंगाल-झारखंड से लेकर दिल्‍ली तक में आज होगी बारिश

दिल्‍ली के मायापुरी इलाके में फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 17 गाड़ियां

दिल्‍ली मेट्रो स्टेशनों पर अब ट्रांसजेंडर्स को मिलेगी अलग से शौचालय की सुविधा

दिल्‍ली सरकार के स्‍मॉग टॉवर पर बीजेपी ने कहा- गौतम गंभीर पहले ही लगा चुके

Leave a Reply