दुल्हन ने खेल-खेल में अपने दूल्हे को ऐसा पीटा कि दूल्हे को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

दुल्हन ने खेल-खेल में अपने दूल्हे को ऐसा पीटा कि दूल्हे को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :11:05:19 AM / Fri, Oct 15th, 2021

शादी के मौके पर हमने अक्सर दूल्हा-दुल्हन समेत मेहमानों को हंसी-मजाक करते हुए ही देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि दुल्हन खेल-खेल में अपने दूल्हे को पीट दिया. ऐसा बेहद कम ही सुनने को मिलता है और अगर ऐसा कहीं पर होता है तो लोग इंटरेस्ट लेकर घटना के बारे में जानना चाहते हैं. चलिए हम आपको कुछ ऐसी ही घटना के बारे में बताते है, जहां दुल्हन ने अपने दूल्हे पर ऐसा बल्ला चलाया कि वह जमीन पर गिर पड़ा और अस्पताल तक जाना पड़ गया.

जी हां, डेली मेल के खबर के मुताबिक, शादी के दौरान राउंडर्स गेम खेला जा रहा था, जो कि क्रिकेट की तरह ही होता है. इस खेल के दौरान दूल्हा और दुल्हन आपस में हंसी-मजाक करते हुए खेल रहे थे. दुल्हन को मालूम नहीं था कि कुछ ही देर में एक हादसे के बाद उसकी जान सांसत में पड़ने वाली है. ब्रिटेन के कोर्नवॉल में वेडिंग सेरेमनी चल रही थी, राउडंर्स गेम के दौरान दुल्हन ने ऐसा शॉट मारा कि दूल्हे के प्राइवेट पार्ट में जाकर लग गया. दूल्हा तुरंत जमीन पर गिर गया और हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल तक ले जाया गया.

हालांकि, गंभीर चोट नहीं होने के कारण दूल्हे को अस्पताल से जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया गया. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, यह घटना बीते महीने 25 सितंबर की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना के वक्त दुल्हन की बहन ने मोबाइल कैमरे में वीडियो को रिकॉर्ड कर रही थी, जिसे कुछ समय बाद टिकटॉक पर शेयर कर दिया था. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग जमकर शेयर करने लगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बरेली में शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश, फिर यह हुआ

कार से रंग बरसाते हुए आई दुल्हन, बगल में चलते रहे दूल्हे राजा

मंडप में बैठी दुल्हन को अचानक दूल्हे ने उठाया, शादी की अजीब रस्में

दूल्हे-दुल्हन ने कराया गजब फोटोशूट, हवाई जहाज से कराई बारिश

कार से रंग बरसाते हुए आई दुल्हन, बगल में चलते रहे दूल्हे राजा

दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, बाराती कार-बाइक लेकर 4 किलोमीटर तक पीछे दौड़े

Leave a Reply