यूपी के बरेली में शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश, फिर यह हुआ

यूपी के बरेली में शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :21:15:12 PM / Fri, Oct 1st, 2021

बरेली. यूपी के बरेली में किला के सराय मोहल्ले में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद दुल्हन 8 महीने की गर्भवती मिली है. इसे लेकर पूरे इलाके में हंगामा मचा है. दूल्हे के परिवार वालों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है. शिकायत के बाद एसएसपी ने सीओ सेकेंड आशीष प्रताप को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. एसएसपी ने सीओ किला को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जानकारी के अनुसार किला का युवक फुटवियर की दुकान पर काम करता है. मोहल्ले की एक युवती से दस दिन पहले ही उसका निकाह कराया गया.

दरअसल किला निवासी युवक फुटवियर की दुकान पर काम करता है. मोहल्ले की एक युवती से दस दिन पहले ही उसका निकाह कराया गया. दस दिन बाद अचानक उसे पेट दर्द हुआ तो दूल्हे ने डॉक्टर को बुलाकर दिखाया फिर डॉक्टर ने जो बताया उससे सभी लोगो के पैरों की नीचे की जमीन खिसक गई. नई दुल्हन के गर्भवती मिलने की जानकारी मोहल्ले में आग की तरह फैल गयी. निकाह के दस दिन बाद ही युवती 8 महीने की गर्भवती मिली है.

हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि युवक और युवती के पहले से संबंध थे, जबकि युवक का कहना है कि उसका युवती के साथ कोई अफेयर नहीं था. युवती के घरवालों ने दबाव बनाकर उसके साथ निकाह करवा दिया. जब युवती शादी के बाद घर आई तो पता चला कि वो आठ महीने की गर्भवती है. इसके बाद परिवार में हंगामा मच गया. अब दुल्हा पक्ष का कहना है कि कि युवती का लखनऊ निवासी उसकी बहन के देवर से संबंध थे और ये बच्चा भी उसका है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि यह युवती अपने प्रेमी से ही निकाह करना चाह रही थी लेकिन उसके परिजनों ने मुझ पर दबाव बनाकर यह निकाह कराया है.

दुल्हन का होगा मेडिकल परीक्षण

युवती प्रेमी से निकाह करने की जिद में आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है, लेकिन करवा ले उसके प्रेमी से उसका निकाह नहीं करना चाहते थे, जिस वजह से उन्होंने मुझसे उसका निकाह करा दिया. अब हम लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है. पुलिस अफसर जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं. मामल में सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह का कहना है कि इस प्रकरण की शिकायत एसएसपी से की गई थी. उन्होंने जांच के लिए मुझे ने उसे निर्देशित किया है. बयानों के आधार पर प्रकरण की जांच की जा रही है. दुल्हन का मेडिकल परीक्षण कराने की भी निर्देश दिए गए हैं ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के अलीगढ़ में छात्रावास में महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

यूपी चुनाव से पहले छोटे-छोटे राजनीतिक दल हुए सक्रिय, शिवपाल यादव के घर लगा जमावड़ा

यूपी चुनाव से पहले छोटे-छोटे राजनीतिक दल हुए सक्रिय, शिवपाल यादव के घर लगा जमावड़ा

डॉ. रामेश्वर मिश्र: यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार के सियासी मायने?

यूपी: आजमगढ़ के मुबारकपुर में 80 लोगों की बिगड़ी तबीयत, 40 गंभीर

यूपी: योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 7 नए मंत्रियों ने ली शपथ, 3 ओबीसी, 2 दलित, एक एसटी और एक ब्राह्मण चेहरा

Leave a Reply