हत्या सरकार की साजिश, प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए: राकेश टिकैत

हत्या सरकार की साजिश, प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए: राकेश टिकैत

प्रेषित समय :12:24:41 PM / Sat, Oct 16th, 2021

नई दिल्ली. हरियाणा-दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर कल लखबीर सिंह नाम के शख्स की एक निहंग सिख ने हत्या कर दी थी. इसके बाद से किसान आंदोलन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इन सवालों के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत ने इस हत्या को आंदोलन को बदनाम करने की साजिश बताया है. टिकैत ने यह भी कहा है कि केंद्र के लोगों ने उकसाकर ये हत्या कराई है.

राकेश टिकैत ने कहा, ये हत्या किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश है. किसान संगठनों का इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा, सरकार ने प्रशासन को किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए हजारों-करोड़ों रुपए दिए हैं. सिंघु बॉर्डर पर जो हुआ, वह सरकार के उकसावे की वजह से हुआ है.

राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने की घटना पर भी बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत ने कहा है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे तक आंदोलन जारी रहेगा. अजय मिश्रा को इस्तीफा देना चाहिए. राकेश टिकैत ने यह भी आरोप लगाया कि अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा से पुलिस पूछताछ नहीं कर रही है. अगर पुलिस को पूछताछ ही करनी है तो थाने में ले जाकर करे, गेस्ट हाउस में नहीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नवजोत सिद्धू दिल्ली तलब- हरीश रावत बोले- संगठन विस्तार को लेकर होगी चर्चा, वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद

दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर भाऊपुर व अंबियापुर स्टेशन के बीच मालगाड़ी के आधा दर्ज़न डिब्बे पलटे, यातायात बाधित

दिल्ली : घायल हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल के घर के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन

दिल्ली में वायु प्रदूषण रोकने के लिए 18 से शुरू होगा रेड लाइट ऑन-गाड़ी ऑफ कैंपेन: सीएम केजरीवाल

Leave a Reply