पुलवामा के पंपोर में सेना ने लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक खांडे को किया ढेर

पुलवामा के पंपोर में सेना ने लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक खांडे को किया ढेर

प्रेषित समय :16:04:00 PM / Sat, Oct 16th, 2021

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को एक एनकाउंटर में बड़ी सफलता मिली है. पुलवामा के पंपोर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. ताजे आपडेट के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में लश्कर के मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक खांडे को मार गिराया है. कश्मीर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुश्ताक दो पुलिस कांस्टेबल की हत्या में शामिल था.

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है. पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके साथ ही आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है. इलाके में तलाश अभियान जारी है.

पुलिस ने बताया कि मारा गया आतंकी मुस्ताक खांडे ने श्रीनगर के बघाट में 2 पुलिसकर्मियों मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल की उस समय हत्या कर दी थी जब वे पंपोर के दंगबल में चाय पी रहे थे. इसके अलावा भी दोनों आतंकी कई अन्य अपराधों में शामिल थे.

पुलिस के मुताबिक पंपोर मे आतंकियों की मौजूदगी के बार में सूचना मिलने पर इलाके तलाशी अभियान चलाया गया. सुरक्षाबल जैसे ही वहां पहुंचे तो आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

इससे पहले कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि पंपोर मुठभेड़ में टॉप 10 आतंकी उमर मुश्ताक फंसा है. उन्होंने बताया था कि मुश्ताक को अगस्त में सलीम पर्रे,अब्बास शेख, फारूक नाली, युसूफ कांट्रो, रेयाज शेटरगुंड, जुबैर वानी, साकिब मंजूर और अशरफ मोलवी, और वकील शाह के साथ शीर्ष 10 आतंकवादी की टारगेट लिस्ट में शामिल किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में नहीं मारा गया पुलवामा हमले का आरोपी समीर डार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में लश्कर कमांडर हुरैरा समेत तीन आतंकी ढेर

पुलवामा में दो अलग-अलग एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में लश्कर के 4 आतंकी ढेर

Leave a Reply