फेस्टिव धमाका! मात्र 6,999 रुपये में घर लाए Hero बाइक्स और स्कूटर्स

फेस्टिव धमाका! मात्र 6,999 रुपये में घर लाए Hero बाइक्स और स्कूटर्स

प्रेषित समय :10:06:43 AM / Sun, Oct 17th, 2021

Hero MotoCorp अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही ख़ास ऑफर लाई है. कंपनी अपने स्कूटरों और बाइक की विस्तृत रेंज पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. यह ऑफ़र Hero Splendor + रेंज से लेकर Maestro स्कूटर तक सभी वाहनों के लिए हैं. इतना ही नहीं त्योहार के इस सीजन में कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए बाइक्स, स्कूटर आदि वाहनों की खरीद पर एक आकर्षक फाइनेंस भी ऑफर कर रही है. आइए जानते हैं ऑफर की पूरी जानकारी-

फाइनैन्स पर मिलेगी आकर्षक छूट – फाइनैन्स के तहत अब ग्राहक 5.55% की दर से वाहनों को फाइनेंस करा सकते हैं. इतना ही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों को 6,999 रुपये के डाउन पेमेंट देकर नई बाइक या स्कूटर घर ले जाने की सुविधा भी दे रही है. अगर आप नई बाइक्स और स्कूटर खरीद रहे हैं तो आप पूरे 12,500 रुपये तक की बचत का फायदा उठा सकते हैं.
हीरो कंपनी की वेबसाइट पर मिली ये जानकारी – हीरो कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस जानकारी को शेयर किया है, जिसके अनुसार अब ग्राहक वाहनों की खरीद पर 5,000 रुपये का लॉयल्टी/एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं, इतना ही नहीं ग्राहकों को 2,100 रुपये का कैश डिस्काउंट भी मिलेगा. यदि ग्राहक कार्ड देकर पेमेंट करते हैं तो इस पर उन्हे 7,500 रुपये तक का ऑफर भी मिल सकता है.

कंपनी जल्द ही करेगी व्हीकल पोर्टफोलियो को अपडेट – हीरो मोटोकॉर्प कंपनी जल्द ही बाजार में अपने व्हीकल के पोर्टफोलियो को अपडेट करेगी, जिसकी तैयारी जारी है. हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने आगामी बाइक का टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिसका संबंध Xtreme 160R के स्टील्थ एडिशन से है. कंपनी बहुत जल्द इसे बिक्री के लिए लॉन्च करेगी. इसमें कुछ खास नए फीचर्स भी होंगे, जो कि वाहनों के बाजार में इस नई बाइक को आकर्षक बनायेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सैयद अली शाह गिलानी के पोते को सरकारी नौकरी से निकाला गया

अच्छे दिन आएंगे! शहर कोई हो, सरकार किसी की भी हो, विकास तो गड्ढे में ही मिलेगा?

मंच पर भगवान राम को पुकारते हुए जमीन पर गिर पड़े दशरथ, लोग समझते रहे एक्टिंग, सच में निकले प्राण

Leave a Reply