एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल (जबलपुर

एमपी के जबलपुर में आपसी रंजिश में चली गोलियां, तीन युवक हुये घायल (जबलपुर

प्रेषित समय :10:04:55 AM / Sun, Oct 17th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में रांझी थाना अंतर्गत सरापीपल के पास शनिवार की देर रात पुराने विवाद को लेकर एक युवक ने दो युवक पर गोलियां चलाई, जिसमें दोनों युवको को पैरों में गोलियां लगी है. उसके बाद दोनों घायल युवकों ने मिलकर गोली चलाने वाले पर चाकू से हमला करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया.

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात 11 बजे के करीब रांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत सररापीपल के पास तरुण पटेल और उसका एक साथी निक्की गुप्ता खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी सामने से अद्भुत नाम का युवक आया और दोनों के ऊपर फायरिंग कर दी. जिसमें दोनों युवकों तरुण और निक्की को पैरों पर गंभीर चोट आई हैं. इसके बाद दोनों घायलों युवकों ने अद्भुत की गोली छीनते हुए. उसके ऊपर चाकू से हमला करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया.

रांझी पुलिस के मुताबिक रांझी बड़ा पत्थर निवासी तरुण पटेल (22) शातिर बदमाश है. कुछ समय पूर्व ही वह जेल से छूट कर आया है. उसका वहीं के रहने वाले अद्भुत उर्फ आदित्य बर्मन (30) व निक्की गुप्ता (23) से पुराना रंजिश है.

बताया जा रहा है कि तीनों ही लड़के साथ में मां दुर्गा की प्रतिमा रखे हुए थे. तभी किसी बात को लेकर तीनों का विवाद हो गया था. इसी रंजिश के चलते अद्भुत नामक युवक ने दोनों पर हत्या के नियत से फायरिंग कर दी. वहीं पुलिस ने तीनों घायल युवकों को मेडिकल में भर्ती कराते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के उमरिया से बाईक चोरी जबलपुर के कबाड़ बाजार बेचने आया बदमाश गिरफ्तार

एमपी: परिवार में पुत्री आने की खुशी में पंप के मालिक ने बांटा मुफ्त पेट्रोल, तीन दिन तक चलाई स्कीम

एमपी के सिवनी में ज्वेलर्स के यहां हुई लाखों की चोरी में बड़ा खुलासा, जबलपुर का आबकारी अधिकारी निकला मास्टरमाइंड

Leave a Reply