एमपी: परिवार में पुत्री आने की खुशी में पंप के मालिक ने बांटा मुफ्त पेट्रोल, तीन दिन तक चलाई स्कीम

एमपी: परिवार में पुत्री आने की खुशी में पंप के मालिक ने बांटा मुफ्त पेट्रोल, तीन दिन तक चलाई स्कीम

प्रेषित समय :16:30:39 PM / Sat, Oct 16th, 2021

बैतूल. पेट्रोल की लगातार बढ़ रही कीमत के बीच मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक पेट्रोल पंप मालिक ने अनोखी स्कीम का एलान किया. जिसको लेकर वे सुर्खियों में छा गए. दरअसल, बैतूल जिले में राजेंद्र सैनानी नाम के पेट्रोल पंप मालिक ने परिवार में पुत्री प्राप्ति होने की खुशी में फ्री पेट्रोल बांटने की घोषणा की. जिसको लेकर वे सुर्खियों में छा गए. दरअसल, बैतूल जिले में राजेंद्र सैनानी नाम के पेट्रोल पंप मालिक ने परिवार में पुत्री प्राप्ति होने की खुशी में फ्री पेट्रोल बांटने की घोषणा की. उन्होंने 13 से 15 अक्टूबर तक तीन दिन सुबह नौ बजे 11 बजे और शाम 5 से 7 बजे तक पांच से दस फीसदी अतिरिक्त पेट्रोल देने की स्कीम चलाई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पेट्रोल पंप संचालक राजेन्द्र सैनानी के बड़े भाई स्वर्गीय गोपालदास सैनानी की पुत्री शिखा जन्म से ही मूक बधिर है. कई साल पहले शिखा के पिता गोपालदास का बीमारी के बाद निधन हो गया था. तब से राजेन्द्र सैनानी ने ही शिखा की परवरिश की और धूमधाम से उसकी शादी करवाई. शिखा के पति भी मूकबधिर हैं और भोपाल में नौकरी कर रहे हैं. 9 अक्टूबर को शिखा ने बैतूल के निजी अस्पताल में पुत्री को जन्म दिया. मूक-बधिर दंपत्ति की गोद में किलकारी गूंजी, तो पूरे परिवार में जश्न का माहौल हो गया.

परिवार में पुत्री होने की खुशी को दोगुना करने के लिए बैतूल के इटारसी रोड स्थित पेट्रोल पंप पर सैनानी ने तीन दिन तक उपभोक्ताओं को अतिरिक्त पेट्रोल मुफ्त उपलब्ध कराने का एलान किया. इस योजना के तहत 100 रुपये का पेट्रोल खरीदने वालों को पांच फीसदी और 200-500 रुपये के पेट्रोल खरीदने वालों को 10 फीसदी एक्स्ट्रा ऑफर दिया गया. सैनानी के इस कदम की एक ओर लोग जहां दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, पंप के मालिक का कहना है कि उनका मकसद सिर्फ खुशी बांटना था. उन्होंने इस कदम को बच्ची के जन्म पर एक तोहफा बताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पेट्रोल-डीजल के बाद हंगर इंडेक्स में शतकवीर.... न खाउंगा, न खाने दूंगा!

दशहरे के दिन भी राहत नहीं, फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

एमपी के रतलाम में पाइप गोदाम में भीषण आग, पेट्रोल पंप करीब होने से आसपास के घर खाली कराए

आम आदमी को झटका! पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक बार फिर 35-35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी

अभिमनोजः जिस देश में पानी से सस्ता पेट्रोल हो, वहां के मंत्रीजी को तो सम्मानित किया जाना चाहिए!

फिर हुई ईंधन की कीमत में वृद्धि: 10 दिनों में 2.80 रुपये बढ़ गए पेट्रोल के दाम

Leave a Reply