दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स इंडिया की सूची में बनाया शीर्ष स्थान

दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स इंडिया की सूची में बनाया शीर्ष स्थान

प्रेषित समय :09:56:21 AM / Mon, Oct 18th, 2021

नई दिल्ली. बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दक्षिण में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी बॉलीवुड एंट्री के साथ, रश्मिका ने नॉर्थ में भी काफी प्रसिद्ध पाई गई हैं. फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर आ कर रश्मिका ने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को पीछे छोड़ दिया है.

अपने सोशल मीडिया पेजों पर फोलोवर्स की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं. विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों पेली चोपुलु और अर्जुन रेड्डी से प्रसिद्धि हासिल की, सूची में दूसरे स्थान पर हैं, इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं. सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, इसके बाद अल्लू अर्जुन हैं.

फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है. रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की आगामी एक्शन-ड्रामा पुष्पा में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि वह जल्द ही शरवानंद की 'आदवल्ली मीकू जोहरलु' में दिखाई देने वाली हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आयुष्मान खुराना बने एक्शन फिल्म के 'एक्शन हीरो'

डेनियल क्रेग ने अपनी आखिरी जेम्स बॉन्ड फिल्म में किया इमोशनल

शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

Leave a Reply