बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

बच्चों को स्कूल भेज पोर्न फिल्में बनाते थे मम्मी-पापा, स्कूल वालों ने खोली पोल

प्रेषित समय :10:30:03 AM / Sat, Oct 2nd, 2021

दुनिया के हर बच्चे के लिए उसके मां-बाप रोल मॉडल होते हैं. बच्चे हमेशा आगे चलकर अपने पेरेंट्स की तरह बनना चाहते हैं. लेकिन कुछ मामलों में मां-बाप ही उनके लिए शर्मिंदगी का कारण बन जाते हैं. इन दिनों इंग्लैंड में रहने वाले एक कपल की चर्चा हो रही है. करोड़पतियों में गिने जाने वाले इस कपल के बच्चे साउथएन्ड के महंगे स्कूल में पढ़ते हैं. लेकिन बच्चों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके मां-बाप किस तरह से पैसे कमा रहे हैं?

साउथएन्ड में रहने वाले जेस और माइक मिलर अपने बच्चों को स्कूल भेज कर काम में लग जाते थे. इनका काम था पोर्न फिल्में बनाना. जैसे ही बच्चे स्कूल जाते वो घर में ही अश्लील फिल्में बनाने लगते थे. इन फिल्मों के जरिये उन्होंने करीब पांच करोड़ रुपए कमाए थे. लेकिन इस काम की जानकारी उनके बच्चों को नहीं थी. असलियत तब खुली जब बच्चों के स्कूल के पेरेंट्स ने उन्हें असलियत बताई. पहले तो बच्चों को यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में जब उन्होंने सबूत के तौर पर वीडियोज देखे तो उन्हें यकीन हो गया.

32 साल के जेस और 33 साल की मिलेर पोर्न फिल्में बनाकर करोड़ों कमाते थे. लेकिन उन्होंने अपने बच्चों से असलियत छिपाकर रखी थी. बच्चों की नजर में वो मेकअप आर्टिस्ट और इवेंट मैनेजर थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मां-बाप ने फेंका बेटे का पोर्न कलेक्शन, अब कोर्ट ने लगाया 22 लाख का हर्जाना

पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को बड़ी सफलता, राज कुंद्रा के चार कर्मचारी सरकारी गवाह बनने को तैयार

पति के बचाव में बोलीं शिल्पा शेट्टी- 'वो पोर्न नहीं इरोटिक फिल्म थीं'

पोर्न केस में फंसी गहना वशिष्ठ ने इंस्टा बायो में लिखा- 'जेल रिटर्न्ड'

अफगान सेक्स वर्कर्स की लिस्ट बना रहा तालिबान, पोर्न साइट्स खंगाल रहे लड़ाके

Leave a Reply